Bigg Boss 13 Day 19: सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल को हुई जेल, रश्मि देसाई ने किया बड़ा खुलासा

Bigg Boss 13 Day 19: बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) के 19वें दिन जहां सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल कोकाल कोठरी की सजा सुनाई। वहीं रश्मि देसाई ने लगाए गंभीर आरोप।

Author   |     |     |     |   Published 

19वें दिन के एपिसोड की शुरुआत सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा की जबरदस्त लड़ाई से होते हैं। सिद्धार्थ डे ने रश्मि देसाई से कहा कि उन्हें लगता है कि सिद्धार्थ एक ‘जानी’ हैं। वहीं पारस, देवोलीना और रश्मि सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात कर ही रही होती हैं कि सिद्धार्थ, आरती सिंह और शहनाज़ गिल से बात करता है किसने यहां ग्रुप-ग्रुप स्टार्ट किया। वहीं दूसरी तरफ रश्मि सिद्धार्थ शुक्ला पर इल्जाम लगाते हुए कहती हैं कि कैसे सिद्धार्थ ने उसे छूना शुरू कर दिया और उसके ऊपर आ गया और उसे यह पसंद नहीं आया। सिद्धार्थ बताता है कि कैसे देवो उसके बारे में बात कर रही है, भले ही उसने उसके साथ चीजों को साफ कर दिया और फिर भी दूर-दूर तक ऐसा होता हुआ दिखाई नहीं देता।

बिग बॉस के घर में अगले दिन की शुरुआत ‘वॉट इस योर मोबाइल नंबर’ गाने से होती है। साथ ही घर के अंदर बनी जेल को देखने के बाद घरवाले थोड़े हैरान रह जाते हैं। रश्मि देवोलीना से बात करती है और उसे बताती है कि शहनाज़ कैसे आई और उससे पूछा कि सिद्धार्थ और उसके बीच क्या हुआ और फिर पारस के बारे में बात की। आगे शहनाज़ और रश्मि इस बारे में बात करते हैं कि वो जेल के लिए किसे वोट देंगे। वहीं बिग बॉस घर के सदस्यों से 2 लोगों को जेल भेजने के लिए नाम देने की बात कहते हैं। साथ ही सूचित किया कि देवोलीना अब घर की क्‍वीन नहीं हैं, उन्हें भी जेल में जाने के लिए नॉमिनेट किया जा सकता है।इसके बाद सभी रणनीति के अनुसार इस बात को लेकर बहस करते है कि किसे जेल में जाना चाहिए। जेल के लिए वोटों की घोषणा की और  हर कोई अपने-अपने नामों को बताते हैं जिसके साथ ही शुरू होता है जेल के पहले मुजिरम का सफर जिनके नाम हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल।

सिद्धार्थ शुक्ला जेल में रहने के दौरान दीवारों पर पंच मारते है। शहनाज़ गिल सिद्धार्थ शुक्ल से कहती है कि उन्हें डर लग रहा हैंl घर वालों के साथ पारस इस बात का मजाक उड़ाते हैं। आगे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल आपस में जेल के अंदर बातें करते है और रश्मि देसाई को लेकर कई चीजों को क्लियर करते हैंl सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज़ गिल से अपना दिमाग लगाने के लिए कहते है और पारस की बातों में नहीं आने की भी सलाह देते हैं।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply