Bigg Boss 13 Bulletin Day 17: आरती सिंह के खिलाफ रश्मि देसाई-देवोलीना भट्टाचार्जी, असीम रियाज ने मचाया बवाल

Bigg Boss 13 Bulletin Day 17: मंगलवार के दिन बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में काफी कुछ धमाल होता हुआ देखा गया। बिग बॉस ने घरवालों को टिकट टू फिनाले के लिए एक नया टास्क दिया जिसका नाम है बीबी टॉय फैक्ट्री।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13 Bulletin Day 17: आरती सिंह के खिलाफ रश्मि देसाई-देवोलीना भट्टाचार्जी, असीम रियाज ने मचाया बवाल
बिग बॉस 13 अपडेट (फोटो साभार- गूगल)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के 16 अक्टूबर को दिखाए गए एपिसोड में काफी कुछ मजेदार होता हुआ देखा गया। एक तरफ जहां टिकट टू फिनाले (Ticket To Finale) के लिए बिग बॉस ने घरवालों को  टास्क दिया। वहीं, रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की नई दुश्मन  बनती हुई घर में नजर आईं आरती सिंह। इसके अलावा असीम रियाज और माहिरा शर्मा के बीच भी जमकर बवाल होता हुआ देखा गया। आइए जानते है कि बिग बॉस 13 के मंगलवार के दिन दिखाए गए एपिसोड में क्या-क्या हुआ।

खान को लेकर फिर बिग बॉस के घर में छिड़ी बहस

बिग बॉस 13 के घर में दिन की शुरुआत मुकाबला-मुकाबला गाने के साथ होती है। इस दौरान सभी घरवाले मस्ती में झूमते हुए नजर आते हैं। इसके बाद रश्मि देसाई सभी घरवालों को नश्ते में एक-एक ही पराठे देती हैं। इस बात को लेकर आरती सिंह, शहनाज़ गिल और असीम रियाज आपस में डिस्कस करते हैं। सभी रश्मि से सवाल करते हैं कि आखिर सभी को एक एक रोटी क्यों दी जा रही हैं। इसको लेकर रश्मि और असीम के बीच लड़ाई हो जाती हैं। इस लड़ाई में पारस और सिद्धार्थ भी शामिल हो जाते हैं। जहां सिद्धार्थ असीम का सपोर्ट करत हुए नज़र आते हैं। वहीं, पारस रश्मि देसाई का साथ देते हैं। माहिर इस पूरे मामले में अपनी बात रखती हुई नजर आती हैं। इस बात से असीम गुस्से में हो जाते हैं और दोनों के बीच जमकर टकरार होती है।

बीबी टॉय फैकट्री टास्क

इसके बाद बिग बॉस नए टास्क जिसका नाम होता है बीबी टॉय फैक्ट्री की घोषणा करते हैं। इस टास्क में जीतने वाले को पहले टिकट टू फिनाले मिल जाएगा। घर दो टीमों में बांट गई। एक टीम सिद्धार्थ शुक्ला की और दूसरी पारस छाबड़ा की। सिद्धार्थ और पारस अपनी-अपनी टीम के लीडर होंगे। सिद्धार्थ की टीम में आरती, शेफाली, असीम और शहनाज हैं। वहीं, पारस की टीम रश्मि, देवोलीना, सिद्धार्थ डे और माहिरा हैं। वहीं, इस टास्क में अबू मलिक संचालक की भूमिका निभा रहे हैं।

जीतने वाली टीम में से कोई एक होगी क्वीन

बिग बॉस के दिए गए टास्क में खिलौनों के ऑर्डर को पूरे करने का काम दिया गया है। दोनों टीम अपने-अपने ऑर्डर पूरा करेगी। दोनों टीम में से कोई एक टीम भी यदि इस टास्क को जीतती है तो उस टीम की एक फीमेल कंटेस्टेंट क्वीन बन जाएगी।

टास्क के दौरान जमकर हुआ बवाल

बिग बॉस घरवालों को सबसे पहले 60 खिलौनों को पूरा करने का ऑर्डर देते हैं। सायरन जैसे ही बजता है कच्चे माल का एक बॉक्स गार्डन एरिया में उतारा जाता है। टास्क के दौरान बॉक्स में से कच्चे माल को लेने के लिए घरवालों के बीच जमकर लड़ाई होती है। देवोलीना औऱ सिद्धार्थ एक दूसरे से बुरी तरह से भिड़ जाते हैं क्योंकि सिद्धार्थ का टीम मेंबर असीम देवोलीनी की टीम का सामान उठाकर अपनी टीम के पास ले जाता है।

माहिरा और असीम बने दुश्मन

टास्क के दौरान हो रहे इस पक्षपात को लेकर शहनाज, माहिरा और देवोलीना के बीच जमकर बहस होती है। पारस छाबड़ा अपनी टीम के साथ हुए बर्ताव के बाद सिद्धार्थ की टीम द्वारा बनाए गए खिलौने को रिजेक्ट कर देते हैं। तो वहीं ऐसा ही कुछ सिद्धार्थ भी करते हुए नजर आते हैं। बाद में सिद्धार्थ असीम के साथ सामन उठाते वक्त हुई बहस के बार में बात करते हुए नजर आते हैं।

आरती सिंह के खिलाफ एक हुईं रश्मि और देवोलीना

शो के दौरान रश्मि देसाई देवोलीना भट्टाचार्जी को बताती है कि नॉमिनेशन टास्क के दौरन सिद्धार्थ डे ने नहीं बल्कि आरती सिंह ने देवोलीना को दुश्मन कहा था। टास्क के बीच माहिरा मस्ती के मुड में दिखाई देती हैं, जिसका शहनाज, आरती और शेफाली मिलकर मजाक उड़ाती हैं। इस दौरान पारस और शहनाज की भी लड़ाई हो जाती है।

Bigg Boss 13 Bulletin Day 16: घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई रश्मि देसाई, कुछ ऐसे हुए टास्क में बवाल

यहां देखिए बिग बॉस 13 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply