Bigg Boss 13 Bulletin Day 12: पारस छाबड़ा को मिली सबसे ज्यादा रिंग्स, घर में फिर हुई खाने को लेकर बहस

Bigg Boss 13 Bulletin Day 12: पारस छाबड़ा और आरती सिंह के बीच बहस होती है। पारस को लगता है कि वह उन पर ट्रस्ट नहीं करती। इसके बाद सिद्धार्थ डे बाथरूम में नहाने चले जाते हैं, लेकिन वह उसे लॉक करना भूल जाते हैं।

  |     |     |     |   Published 

बिग बॉस 13 के हर एपिसोड (Bigg Boss 13 Bulletin Day 12)में कुछ अलग हो रहा है। शो का हर एपिसोड धमाल मचा रहा है। 10 अक्टूबर के एपिसोड की शुरुआत सॉन्ग पानी वाला डांस से होती है। इसके बाद कोएना मित्रा और आरती सिंह में बहस होती है। उनकी ये बहस नॉमिनेश और टास्क के लिए होती है। आरती सिंह पूरे घर पर चिल्लाती हैं और सिद्धार्थ डे को बताती हैं कि वह उन्हें शो से बाहर निकालना चाहती हैं। और इसके बाद कोएना पारस छाबड़ा के पास जाकर उनसे सवाल करती हैं। आरती सिंह असीम रियाज के पास जाती हैं और उन्हें बताती हैं कि पारस छाबड़ा यहां गेम खेल रहा है।

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra)  और आरती सिंह के बीच बहस होती है। पारस को लगता है कि वह उन पर ट्रस्ट नहीं करती। इसके बाद सिद्धार्थ डे बाथरूम में नहाने चले जाते हैं, लेकिन वह उसे लॉक करना भूल जाते हैं। लॉक खुला होने के वजह से कोएना मित्रा बाथरूम के अंदर चली जाती हैं और उन्हें नहाते हुए देख लेती है। लेकिन इस दौरान पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ये देख लेते हैं। कोएना मित्रा उनसे रिक्वेस्ट करते हैं कि ये बात किसी को नहीं बताएं लेकिन वह पारस छाबड़ा ये बात असीम रियाज को बता देते हैं। इसके बाद सभी लोग सिद्धार्थ डे से मजे लेते हैं।

इसके बाद बिग बॉस का नॉमिनेशन (Bigg Boss 13 Nomination) के बारे में बताते हैं। इस बार फीमेल कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन करने की पावर दी जाती है। बिग बॉस कहते हैं कि फीमेल कंटेस्टेंट से मेल कंटेस्टेंट को ब्लैक रिंग्स देने के लिए कहते हैं। सबसे ज्यादा ब्लैक रिंग पाने वाला मेल कंटेस्टेंट इस वीक नॉमिनेट होगा। आरती सिंह, माहिरा शर्मा, देवोलीना भट्टाचार्जी, शेफाली बग्गा और शहनाज गिल पारस छाबड़ा को ब्लैक रिंग देती हैं। चारों इसकी वजह बताती हैं कि वह घर में एक-दूसरे को भड़काते हैं। कोएना मित्रा, माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला को रिंग देती हैं और उसके बिहेवियर को ठीक नहीं बताती हैं। वहीं, दिलजीत कौर सिद्धार्थ डे को ब्लैक रिंग देती है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply