Bigg Boss 13 Bulletin Day 11: घर की पहली क्वीन बनी देवोलीना भट्टाचार्जी, पारस छाबड़ा-शहनाज गिल का टूटा रिश्ता

Bigg Boss 13 Bulletin Day 11: बुधवार को दिखाए गए एपिसोड में काफी सारा ड्रामा देखने को मिला। जहां माहिरा शर्मा के चलते पारस छाबड़ा ने तोड़ा शहनाज गिल का दिल। वहीं, घर की पहली क्वीन बनी देवोलीना भट्टाचार्जी।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13 Bulletin Day 11: घर की पहली क्वीन बनी देवोलीना भट्टाचार्जी, पारस छाबड़ा-शहनाज गिल का टूटा रिश्ता

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के 9 अक्टूबर को दिखाए गए एपिसोड में काफी हाई ड्रामा देखने को मिला। जहां शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का रिश्ता माहिरा शर्मा के चलते बिखरता हुआ नजर आया। वहीं, क्वीन नंबर वन टास्क में आखिरी मटका देवोलीना भट्टाचार्जी का रखा हुआ था, जिसके चलते वो घर की पहली क्वीन बन गई हैं। आइए जानते है इसके अलावा कल के एपिसोड में क्या-क्या हुआ।

शेफाली बग्गा से पारस हुए नाराज

बिग बॉस के 11 वें एपिसोड की शुरुआत एक सीरियस नोट के साथ शुरु होती है। शहनाज गिल इस बात को लेकर काफी उदास होती है कि पारस ने उसे चुनने की बजाए दलजीत कौर को चुना। साथ ही शहनाज ने पारस पर डबल डेट करने का भी आरोप लगाया। इन सब के बीच पारस शेफाली बग्गा पर अपना गुस्सा निकालते हुए नजर आते हैं। पारस शेफाली पर शहनाज को भिड़काने का आरोप लगते हैं।

शहनाज और पारस के रिश्ते में आई दरार

शहनाज पारस से घर के क्वीन के टास्क को लेकर बहस करती हुई नजर आती है। पारस अपने मन की बात शहनाज को समझते है, लेकिन वो सुनती नही और रोने लगती है। ऐसे में गुस्से में आकर पारस शहनाज को कहता है भाड़ में जाओं।

शहनाज ने बताई अपने दिल की फीलिंग

शहनाज अपने मन की बात अबू मलिक से करती हुई नजर आती हैं। वो कहती हैं कि उनके मन में पारस के लिए फीलिंग्स हैं। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला को आरती समझती है कि उन्हें ऐसे हर बात पर गुस्सा नहीं करना चाहिए। इससे वो सामने बुरे दिखाई देते हैं। आरती उन्हें सोच समझकर खेलने की भी बात कहती हुई नजर आती हैं।

कोएना मित्रा नहीं करेंगी किसी से रोमांस

कोएना मित्रा इन सब के दौरान खुद से बात करते हुए कहती हैं कि वह फेक दोस्ती या फिर रोमांस बिग बॉस के हाउस में नहीं करेंगी। वह घर के लड़कों से फेवर नहीं लेंगी। वहीं, अगली सुबह फिल्म कॉकटेल का गाना बजता है और सभी घरवाले मस्ती में झुमते हुए डांस करते हैं। घर में क्वीन कौन बनना चाहिए इस पर शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ डे आपस में बात करते हुए नजर आते हैं। इसके साथ ही पारस माहिरा से कहते है कि शहनाज ये नहीं समझती की दोस्ती क्या है।

शहनाज ने भी शुरु किया खेल खेलना

वहीं, पारस को देखा देख शहनाज गिल भी अब गेम खेलना शुरु कर देती है और सिद्धार्थ शुक्ला से किसे क्वीन बनाना चाहिए इसको लेकर बात करती हुई नजर आती है। इसके साथ ही पारस और कोएना भी इसी बात को लेकर आपस में बात करते हैं। वहीं, जब पारस और आरती, कोएना को लेकर चर्चा कर रहे होते हैं, तभी कोएना वहां आ जाती है। घर के अंदर शहनाज गिल टाइगर श्रॉफ के फोटो को जाकर चूम लेती है और कहती है क्या पता उनके साथ काम करना पड़े जाए।

शहनाज नहीं माहिरा को बचाते दिखे पारस छाबड़ा

माहिरा शर्मा का मटका बचाने के लिए पारस हर कोशिश करता है, लेकिन शहनाज ऐसा नहीं होने देती है। वो माहिरा का मटका पानी में डाल देती है। इसके बाद शहनाज और पारस के बीच झगड़ा होता है।

शहनाज ने तोड़ा माहिरा का मटका

इन सबके बाद माहिरा शर्मा और शहनाज की लड़ाई हो जाती है। माहिरा शहनाज से कहती है कि हमने भी पंजाब में काम किया है और हिट दिए हैं। इसके बाद माहिरा शर्मा को दलजीत कौर समझाती हैं। बाद में असीम आरती को बाहर कैदखाने से निकालते हैं और वह कोएना मित्रा का मटका तोड़ देती हैं। इसके बाद कोएना और आरती में जमकर बहस हो जाती है।

आरती सिंह और कोएना मित्रा में भंयकर लड़ाई

आरती सिंह कोएना से झगड़ते हुए कहती है कि उन्होंने कोई भी भीख नहीं मांगी है। पारस और माहिरा के बीच दोस्ती बढ़ रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर शहनाज गिल को बाहर निकालते है और वह रश्मि देसाई का मटका फोड़ देती है।

रश्मि देसाई का दिखा जबरदस्त गुस्सा

इन सब बवाल के बीच पारस छाबड़ा शहनाज गिल को समझाते हुए नजर आते हैं। रश्मि देसाई शो में कहती है कि उन्होंने अभी खेलना शुरु नहीं किया है, लेकिन जब खेलेंगी तो एक-एक करके सबको बताएंगी। वहीं, सिद्थार्थ डे रश्मि देसाई को चाबी देते है और वो आरती सिंह का मटका फोड़ देती है। इसके बाद ऱश्मि देसाई और शहनाज गिल फिर इस बात पर बात करते हैं।

घर की क्वीन बनी शहनाज

देवोलीना भट्टाचार्जी इन सबके बीच नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बच जाती है और घर की नई क्वीन बन जाती है। वह घर के सभी नियमों की पहरेदार भी बन जाती है। इसके पहले अबू मलिक एक्ट्रेस को कैदखान से बाहर निकालते हैं और वह क्वीन बन जाती हैं।

Bigg Boss 13 Bulletin Day 10: सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई के रिश्ते में आई दरार, रोटी को लेकर हुई जमकर बहस

यहां देखिए बिग बॉस 13 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply