Bigg Boss 13 Bulletin Day 10: सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई के रिश्ते में आई दरार, रोटी को लेकर हुई जमकर बहस

Bigg Boss 13 Bulletin Day 10: रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने जहां एक दूसरे को औकात में रहने की बात । वहीं, बिग बॉस ने एक और नए टास्क की आनउसमेंट की जिसने जानिए घर में क्या-क्या बवाल मचाया।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13 Bulletin Day 10: सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई के रिश्ते में आई दरार, रोटी को लेकर हुई जमकर बहस
बिग बॉस 13 बुलेटिन डे 10 (फोटो साभार- ट्विटर)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के नौवें और दसवें दिन काफी बवाल होता हुआ देखा गया। जहां नॉमिनेट होने के बाद गुस्सा हुई कोएना मित्रा (Koena Mitra)) ने सभी लोगों को फेक बताया। वहीं, क्वीन नंबर वन टास्क में शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के बीच माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को लेकर दूरियां पैदा होती हुई नजर आई। इसके साथ ही रश्मि देसाई (Rashmi Desai) औऱ सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बीच खाने को लेकर लड़ाई काफी ज्यादा बढ़ती हुई दिखाई दी। आइए जानते है बिग बॉस के नौवें और 10 वें दिन का सारा अपडेट यहां…

नॉमिनेट होने से परेशान हुई कोएना मित्रा

एपिसोड की शुरुआत में कोएना मित्रा, दलजीत कौर से नॉमिनेट होने के बारे में बात करती हुई नजर आती है। यहां तक की वह बातों ही बातों कई घरवालों को फेक भी कहती हैं। इतना ही नहीं कोएना इस बारे में रश्मि देसाई से भी बात करती हैं।

बेड पार्टनर चुनने की आजादी

बिग बॉस सभी घरवालों को कहते है कि अब वो बिना किसी रुकावट के अपना बेड पार्टनर चुन सकते हैं, जिस पर रेश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी एक साथ बेड शेयर करने पर राजी होती हैं। वहीं, बाकी घरवालें एक दूसरे से इस बारे में बात करते हुए नजर आते हैं। इस दौरान माहिरा और असीम बेड शेयर करने की बात पर बने रहते हैं।

सिद्धार्थ डे से नाराज हुई शेफाली बग्गा

कोएना अपनी मन की बात सिद्धार्ड डे और शेफाली के साथ शेयर करती हैं। इस दौरान सभी ये सुनकर हैरान हो जाते है कि असीम ने कोएना को उनकी बॉडी पर कॉमेट कर इम्प्रेस करने के लिए कहा था। शेफाली इस मामले में सिद्धार्थ को बीच में टोकती है और कहती है वो उनके सामने कुछ औऱ बोलते है औऱ कोएना के सामने कुछ और। आरती भी इस बात से सहमत होती है औऱ शेफाली का साथ देती हैं।

रोटी को लेकर हुई घरवालों में जंग

अगले दिन सुबह सभी घरवाले उठाते है तो गार्डन एरिया में एक बड़ा सा दरवाजा देखकर सोच में पड़ जाते है कि आखिर ये है क्या। इसके बाद सभी घरवालों के बीच रोटी को लेकर बहस होती है। देवोलीना कहती है कि आटा कम होने की वजह से वो हर टाइम रोटी नहीं बन सकती है। इस बात से सिद्धार्थ शुक्ला नाराज हो जाते है और वो कहते है कि रोटी, चावल और सब्जी बनना ही चाहिए क्योंकि यह आम खाना है जो हर घर में बनाता है।

देवोलीना का फुटा गुस्सा

देवोलीना भट्टाचार्जी सिद्धार्थ की इस बात से काफी नाराज हो जाती है और कहती है कि वो यहां मेड की तरह काम कर रही हैं। एक-एक करके लोग आते है और उन्हें हर बार अलग-अलग टाइम पर रोटी बनानी पड़ती है। इस दौरान वो काफी इमोशनल हो जाती है। देवोलीना इसके बाद किचन में जाती है, इस दौरान शहनाज कहती है कि आज सिर्फ चावल बनेंगे, जिस पर देवोलीना उनसे कहती हैं कि सभी डिसकस करके ये  तय कर लिया जाए कि आखिर करना क्या है।

पारस का निकला असीम पर गुस्सा

रोटी को लेकर बहस यहीं खत्म नही होती। इस बार में सिद्धार्थ शुक्ला अपना कंट्रोल खो देते है। इस पूरी बात पर माहिरा की सबसे पहले सिद्धार्थ और फिर शहनाज से लड़ाई होती है। देवोलीन सभी से कहती है कि कोई किसी की ड्यूटी के बीच में नहीं आएगा। इसके बाद बारी आती है माहिरा और असीम की। घरवाले इस बात को लेकर दोनों को टोकते है कि बाथरुम की सफाई अच्छे से नहीं हो रही है। पारस इस बात को लेकर असीम पर चिल्लाते है और इसके बाद असीम बाथरुम में जाकर सफाई करते हैं।

रश्मि देसाई औऱ सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई औकात की बात

इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच रोटी को लेकर बहस हो जाती है। शहनाज ये सवाल उठाती है कि इतने मोटे पराठें क्यों बनाए जा रहे हैं  क्योंकि इसमें आटा और तेल दोनों लग रहा है। इस बहस में सिद्धार्थ शुक्ला भी शामिल हो जाती है। रश्मि देसाई औऱ सिद्धार्थ शुक्ला बातों ही बातों में एक दूसरे को नीचा दिखाने लगते है और औकात में रहने की बात करते हैं। इसके बाद रश्मि का गुस्सा शहनाज पर निकल जाता है। रश्मि, शहनाज से कहती हैं कि उन्हें सिर्फ लड़कों का गम दिखाता है लड़कियों का नहीं।

क्वीन नंबर वन टास्क

बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देते है जिसका नाम होता है रानी नंबर वन। इस टास्क में किसी एक फीमेल कंटेस्टेंट को रानी बनाया जाएगा और इसके राजा है बिग बॉस। सभी कंटेस्टेंट की जान एक मटके में होती है। सभी फीमेल कंटेस्टेंट को एक कैदखान में रहना होता है। वहीं, लड़कों को गार्ड में रहना होता है। नागड़ा बजने पर लड़कों को सबसे पहले जिम एरिया में मौजूद चाबी को लेना होता है औऱ अपनी पसंदीदा कंटेस्टेंट को बचाना होता है। इसके बाद वो फीमेल कंटेस्टेंट किसी एक मटकी को फोड़कर उस प्लेयर को बाहर कर सकती हैं।

पारस औऱ  सिद्धार्थ शुक्ला ने बचाई इन कंटेस्टेंट की जान

नगाड़े बजते ही सिद्धार्थ के हाथ सबसे पहले चाबी आती है औऱ वो देवोलीना को बाहर निकालते है और एक्ट्रेस सबसे पहले शेफली बग्गा की मटकी को स्वमिंग पूल में फेक देती हैं। वहीं, बाद में चाबी पारस लेते हैं और दलजीत को कैदखाने से बाहर निकालते हैं।

पारस ने तोड़ा शहनाज का दिल

पारस के बाहर निकालने के बाद दलजीत शहनाज की मटकी लेती है औऱ उसे स्वमिंग पूल में डाल देती है। इस बात को लेकर शहनाज औऱ पारस में भयंकर लड़ाई हो जाती है।

Bigg Boss 13 Bulletin Day 9: रश्मि देसाई सहित ये फीमेल कंटेस्टेंट नॉमिनेशन लिस्ट में शामिल, सेफ जोन में शेफाली

यहां देखिए बिग बॉस 13 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply