Bharat: सलमान खान की ‘टांग खिचाई’ पर कैटरीना कैफ ने दिया मजेदार रिएक्शन, शादी को लेकर किया खुलासा

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सलमान खान (Salman Khan) द्वारा की 'टांग खिचाई' पर ऐसा रिएक्शन दिया है, जिसे सुनकर आप भी हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे। सलमान खान अक्सर कई मौकों पर कटरीना कैफ की टांग खींचते हुए नज़र आते हैं| ऐसे में इस पूरे मामले पर कटरीना कैफ ने क्या कहा है? यहां देखिये वीडियो।

  |     |     |     |   Published 

सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म ‘भारत (Bharat Movie)’ के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं। ये फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसमें सलमान खान के अपोजिट कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आएंगी। इस फिल्म के ट्रेलर और गानों के बाद अब एक के बाद इसके प्रोमो रिलीज हो रहा है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं।

हाल ही में सलमान खान (Salman Khan Movies) की इस फिल्म का का एक नया प्रोमो जारी हुआ है। इसे एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें उनका बुढ़ापे का किरदार नजर आ रहा है। प्रोमो में वो ब्लैक हूडी पहने हुए हैं और कुछ बदमाश उन पर वार कर रहे हैं। जवाब में एक्टर उन पर हमला करते हैं और कहते हैं कि ये शेर बूढ़ा जरूर हो गया है लेकिन शिकार करना नहीं भूला है।

इस वीडियो के साथ सलमान खान ने ‘भारत का जोश’ कैप्शन के साथ हैशटैग भारत दिस ईद लिखा है। गौरतलब हो कि इस फिल्म में सलमान के जवानी से लेकर बुढ़ापे तक, कई किरदार देखने मिलेंगे। इसमें की कहानी 1947 से लेकर 2010 के बीच देश के बदलते हालातों के साथ-साथ भारत (सलमान खान) की जिंदगी के पन्नों से धूल हटाएगी। अली अब्बास जफर ने फिल्म का निर्देशन किया है और अतुल अग्निहोत्री इसके निर्माता हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply