सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच नहीं लिखे जा सकते कोई लव सीन, डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बताई ये वजह

फिल्म 'भारत' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी पर कमेंट कर कहा है कि वह इन दोनों के बीच को लव सीन को नहीं लिख सकते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच नहीं लिखे जा सकते कोई लव सीन, डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बताई ये वजह
सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म भारत के नए सॉन्ग चासनी टीजर के एक सीन में। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

फिल्म ‘भारत’ का आज एक नए सॉन्ग का टीजर आउट हुआ है। यह सॉन्ग सलमान खान और कैटरीना कैफ पर फिल्माया गया है। इस सॉन्ग का नाम चाशनी है। यह एक रोमेंटिक सॉन्ग है। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी काफी जंच रही है। ऑडियंस भी सलमान-कैटरीना की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। लेकिन फिल्म भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने इनकी जोड़ी पर कमेंट कर कहा है कि वह इन दोनों के बीच को लव सीन नहीं लिख सकते हैं।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कहा,’सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच को लव सीन नहीं लिख सकते हैं।’ उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है वह दोनों के बीच लव सीन नहीं लिख सकते क्योंकि जब सलमान खान और कैटरीना कैफ को फिल्म में पहली बार देखोगे तो आपको महसूस होगा कि दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। तो यह टास्क बहुत वास्तविक और सुंदर है।

दोनों के बीच नैचुरल और स्वीट रिलेश

अली अब्बास जफर ने कहा कि जितना संभव हो सकता है उतना सरल बनाया किया गया है। दोनों ही गुड लुकिंग स्टार्स हैं और मैं उनके साथ टाइगर से हूं, जिस फिल्म में दोनों पति-पत्नी का किरदार निभाया था। उन्हीं के साथ वापसी काम करना और उनके मिलने और प्यार में पढ़ने की प्रक्रिया के तहत सीन लिखना तब जरूरी था जब स्टोरी में इसकी जरूरत है। लेकिन इस फिल्म में दोनों के बीच ये रिलेशन बहुत ही नैचुरल और स्वीट है।

यहां देखिए फिल्म भारत  के नए सॉन्ग का टीजर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply