Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस से बाहर हुए अबु मलिक, सलमान ने एक बार फिर लगाई घरवालों की क्लास

सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से इस हफ्ते यानि सोमवार के वॉर में अबु मलिक (Abu Malik) को घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा। वहीं सलमान खान घर के बाकी लोगों के साथ एक मजेदार गेम खेलते हुए भी दिखाई दिए।

  |     |     |     |   Updated 

सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आइफा अवॉर्ड के चलते इस हफ्ते वीकेंड का वार बीते सोमवार को दिखाया गया। जहां सलमान खान ने एक तरफ घरवालों की जमकर क्लास ली तो वहीं दूसरी तरफ घर के लोगों ने भी आपस में कई मसलों को हल किया। बिग बॉस 13 के 23 वें दिन अबु मलिक घर से बेघर हो गए हैं। वहीं, पारस छाबड़ा, असीम रियाज, माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई इस हफ्ते सेफ हैं। वहीं, मेड इन चाइना की टीम यानि राजकुमार राव और मॉनी रॉय भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस के मंच पर पहुंची।

वीकेंड का वार की शुरुआत में सलमान खान(Salman Khan) ने सभी घरवालों के साथ एक गेम खेला। इसमें सलमान खान ने हर घरवालों को एक बात बताई जो किसी दूसरे घरवाले ने उनके बारे में कही है। हर कंटेस्टेंट को अनुमान लगाना है कि किसने उसके बारे में ये बात की है। टास्क के बाद पारस छाबड़ा सिद्धार्थ को सफाई देते हुए भी नजर आए। पारस कहते हैं कि उन्होंने ऐसा कुछ भी गलत नहीं कहा है। शहनाज भी पारस को सपोर्ट करती हैं। दूसरी तरफ शेफाली बग्गा सिद्धार्थ डे को समझाती हैं कि वह अपने शब्दों पर कंट्रोल करें।

वहीं आगे सलमान खान ने घरवालों के साथ एक पावर गेम भी खेला। इस गेम में घर की फीमेल कंटेस्टेंट के नाम की एक डॉल रखी हुई थी। हर लड़के को उस लड़की के नाम की डॉल को पानी में डूबाना था, जिन्हे वह इस घर में रहने के लायक नहीं समझते हैं। आखिर में शेफाली बग्गा की डॉल बचती है और वह इस हफ्ते का पावर कार्ड जीतती है। इस पर सलमान खान शेफाली बग्गा को ये पावर देते हैं कि वह किसी भी सदस्य को उसकी ड्यूटी से फ्री कर सकती हैं। शेफाली चाहे तो वह खुद का नाम भी ले सकती हैं। आखिर में शेफाली शहनाज गिल का नाम लेती हैं।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply