Bigg Boss 13 Bulletin Day 6: बिग बॉस के घर अब ये लड़के हुए नॉमिनेट, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई बने दोस्त

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के छठे एपिसोड में काफी सारा ड्रामा, सस्पेंस और थ्रिलर देखने को मिला। जहां पहले लड़कों ने अपनी पॉवर का इस्तेमाल करके लड़कियों को नॉमिनेट किया था, वहीं अब लड़कियों ने अपनी पॉवर यूज करके लड़कों को नॉमिनेट किया।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13 Bulletin Day 6: बिग बॉस के घर अब ये लड़के हुए नॉमिनेट, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई बने दोस्त
लड़कियां करेंगी लड़कों को नॉमिनेट (वूट ग्रैब)

29 सिंतबर से शुरु होने वाले बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में छठे दिन की शुरुआत थोड़ी सी तो लिफ्ट करा दे गाने से हुई। वहीं किचन में अबू मलिक ने पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ कल रद्द हुए क्वीन वाले टास्क पर बात करते नजर आए। वहीं क्वीन ना बन पाने की वजह से देवोलीना शेफाली को खरी खोटी सुनती हुई दिखाई दी। एक तरफ जहां देवोलिना क्वीन वाले टास्क के लिए शेफाली पर भड़की हुई हैं वहीं दूसरी ओर शेफाली-सिद्धार्थ और अबू मलिक से शिकायत कर रही हैं। आरती सिंह-दलजीत कौर को सलाह देती हुई नजर आईं और कहती हैं कि शेफाली को कॉर्नर मत करना।

आरती सिंह और दल्जीत कौर आपस में इस बात पर चर्चा करती हैं कि उन्हें शेफाली को कोने में नहीं करना चाहिए क्योंकि आरती को लगता है कि वे भी एक दिन इस जगह पर होंगी। एक तरफ जहां असीम रियाज़ और रश्मि देसाई कुछ बात कर रहे होते हैं वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ का कहना है कि वह अंडे नहीं बनाएगा क्योंकि प्याज और टमाटर को काटना होगा इस पर रश्मि को सिद्धार्थ शुक्ला की टांग खींचने में मज़ा आता है। वहीं दलजीत और शेफाली आपस में बात करते हैं और उसे दोनों के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिली। जबकि शहनाज गिल ने शेफाली से गलत रवैया न दिखाने के लिए कहा।

कोएना मित्रा दलजीत सिंह और आरती सिंह को अपने लास्ट रिलेशनशिप की कहानी बताती हैं। वहीं आगे कोइना बताती हैं कि एक दिन उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें घर के वाशरूम में बंद कर दिया था। इसी बीच आरती ने शहनाज-पारस को बताया कैसे वो अपने करियर के बारे में सोचकर डिप्रेशन में चली गई थी। वहीं माहिरा शर्मा और शहनाज पारस छाबड़ा को लेकर भिड़ती हुई नजर आईं। इतना सबकुछ चल ही रहा था कि सिद्धार्थ डे की रश्मि और देवोलीना से जबरदस्त लड़ाई हुई। इतना ही नहीं सिद्धार्थ डे देवोलीना को रश्मि की अस्सिटेंट तक कह देते हैं।

इसके अलावा पारस से माहिरा कहती है कि तुम मुझसे दूर रहों क्योंकि मुझे और शहनाज़ में किसी को बचाना होता तो किसे बचाओगे? इस पर पारस कहते है कि वह शहनाज़ को ही बचायेंगे,  इसपर माहिरा पारस से कहती है कि वह किसी की आप्शन नहीं बनना चाहती यहां। वहीं कोएना मित्रा के सवाल पूछने पर सिद्धार्थ डे काफी बदतमीजी से जवाब देते हैं जिसके चलते रश्मि देसाई के साथ हुई उनकी लड़ाई और आगे बढ़ जाती हैं। अबू मलिक इसपर सिद्धार्थ डे को समझाते है कि महिला के साथ इस प्रकार चिल्लाकर बात करना उन्हें शोभा नहीं देताl इसके बाद घर में कुछ मजेदार देखने को मिला जहां सिद्धार्थ शुक्ला देवोलिना और रश्मि से अपने पैरो के बाल निकलवाते नजर आए। इसके अलावा बिग बॉस में सभी लड़कियां घर के सभी लड़कों में से किसी एक को ब्लैक रिंग देती हुई नजर आईं। जिसे भी वह रिंग मिलेगी वह लड़का नॉमिनेट भी हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Bulletin Day 5: देवोलीना भट्टाचार्जी नहीं बन पाई बिग बॉस की पहली क्वीन, टीम बी ने ऐसे जीता टास्क

जब देवोलीना भट्टाचार्जी नहीं बन पाई बिग बॉस की पहली क्वीन, घर में हुआ जमकर ड्रामा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , ,

Leave a Reply