Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke: कुणाल-कुहू के रिश्ते में मुसीबत बनेगी ये नई एंट्री, देखने को मिलेगा जबरदस्त ड्रामा

ये रिश्ते हैं प्यारे के (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) सीरियल में कुणाल (Kunal) और कुहू (Kuhu) के बीच एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है। जो कि दोनों के बीच दूरियां पैदा करेगी।

  |     |     |     |   Published 
Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke: कुणाल-कुहू के रिश्ते में मुसीबत बनेगी ये नई एंट्री, देखने को मिलेगा जबरदस्त ड्रामा
ये रिश्ते हैं प्यार के में आएगा बड़ा ट्विस्ट (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल के अंदर जहां मिष्टी (Mishti) और अबीर (Abir) की लव स्टोरी अभी शुरु ही हुई है। तो वहीं, कुणाल (Kunal) के प्यार में कुहू (Kuhu) दीवानी होती नजर आ रही है, लेकिन जल्द ही कुहू के प्यार के बीच कुणाल की एक्स गर्लफ्रेंड श्वेता (Shweta) परेशानी खड़ी करती नजर आएगी। इस सीरियल में कुणाल की एक्स का किरदार एक्ट्रेस पलक पुरस्वानी (Palak Purswani) निभाने वाली हैं।

दरअसल आईडब्लयूएम बज की रिपोर्ट के मुताबिक, जल्द ही एक नई एंट्री सीरियल में होती हुई नजर आएगी। रिपोर्ट की माने तो, पलक परसवानी जल्द ही सीरियल में दिखाई देंगी। वह कुणाल की एक्स गर्लफ्रेंड के रूप में नजर आएंगी। सीरियल के अंदर श्वेता और कुणाल (Kunal Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) प्यार में थे और उनकी सगाई होने वाली थी लेकिन श्वेता कुणाल को बीच राह में ही छोड़कर चली गई थी, जिसका असर कुणाल पर बहुत बुरा पड़ा।

सीरियल के अंदर अब श्वेता की एंट्री से कई धमाल होने वाले हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि कुहू को अब कुणाल से प्यार हो गया है। वहीं, कुणाल भी कुहू को अपनी एक अच्छी दोस्त मानता है और उनके बीच एक अच्छा रिश्ता है।

इसके साथ ही एक सूत्र ने मीडिया पोर्टल को बताया कि कुणाल अब श्वेता- कुहू के बीच खुद को घिरा हुआ महसूस करेगा। वह सचमुच उन दोनों लड़कियों को बिल्कुल भी चोट नहीं पहुंचना चाहेगा जिनकी  वह कदर करता है। ऐसे में अब सवाल ये उठता है कि क्या श्वेता के आने से दोनों के बीच के रिश्ते खराब होंगे या फिर कुणाल को होगा कुहू से प्यार का एहसास? आपका इस बारे में क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए।

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke: मिष्टी-अबीर के बीच नजर आया जबरदस्त रोमांस, वरुण धवन के इस गाने पर किया डांस

यहां देखिए ये रिश्ते हैं प्यार से जुड़ा हुआ वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply