ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक पोस्ट से छिड़ी नायरा और कीर्ति के फैंस में जंग, गुस्से में आकर कहा- भैंस

स्टार प्लस (Star Plus) ने एक पोस्ट (Post) एक्ट्रेस की तस्वीर के साथ शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, “कीर्ति (Kirti) अपना बेबी बंप दिखा रही है और हम सिर्फ इस बात पर ध्यान नहीं दे सकते कि वह कितनी सुंदर दिख रही है!

ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति और नायरा

सोशल मीडिया (Social Media) पर सेलिब्रिटीज (Celebirity) के फैंस के बीच युद्ध छिड़ना आम बात है। इस बार, यह शिवांगी जोशी ( Shivangi Joshi)और मोहना सिंह (Mohena Singh) के फैंस (Fans) आमने सामने आए हैं जिन्होंने आपस में अपनी-अपनी एक्ट्रेस को लेकर कई चीजे कहीं है। ये रिश्ता क्या कहलाता है के मौजूदा ट्रैक में, हम नायरा (शिवांगी) और कीर्ति (मोहना) के मां बनने का सफर को देख रहे हैं। जहां दोनों एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी का आनंद लेते हुए दिखाई दे रही हैं। हालांकि, कुछ लोगों ने मोहना को बॉडी शेमिंग के लिए ट्रोल किया है।

स्टार प्लस ने एक पोस्ट एक्ट्रेस की तस्वीर के साथ शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, “कीर्ति अपना बेबी बंप दिखा रही थी और हम सिर्फ इस बात पर ध्यान नहीं दे सकते कि वह कितनी सुंदर दिख रही है!’ इसके तुरंत बाद, जिस तरह से वह दिखी रही थी उसके लिए उन्हें ट्रोल किया गया, इतना ही नहीं कुछ ट्रोलर्स ने उन्हें ‘भैंस’ तक कह दिया था। यह मोहेना के स अच्छा नहीं हुआ और उसने एक मजबूत संदेश के साथ उन्हें बंद करने का प्रयास किया।

लेकिन, मुसीबत टली कहा थी। शिवांगी जोशी के फैंस ने भी इस मामले पर खुलकर बात की और आरोप लगाया कि मोहिना हमेशा “विकटम कार्ड” खेलती हैं। इसी के आधार पर दोनों के एक्ट्रेस के फैंस के बीच लड़ाई हो गई। स्थिति को हाथ से निकलता देख, मोहिना ने फिर से अपने हाथों में मामला लिया और दोनों पक्षों को एक आखिरी मैसेज दिया, जिसमें लिखा था, “कायरा के फैंस और केश के फैंस! यह मेरा आखिरी संदेश है। बस कुछ और मैसेज पढ़ें और मैं परेशान हो गई।

भगवान के लिए इसे बंद करो! यदि आप एक ही बारी में किसी को ऐसे जज करते हैं तो मुझे आपके लिए खेद है। कृपया कलाकारों पर गंदगी फेंकना बंद करें। हम सभी दोस्त हैं और आप लोग जो कर रहे हैं ऐसा करके आप हमें अजीब फील करा रहे हैं। चाहे वह नायरा हो या कीर्ति या कोई और। कुछ नया करने के लिए उस समय का उपयोग करें। हमारी छवि खराब करने की कोशिश न करें।

उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि आप लोग अभी भी इस कमेंट पर बहुत सारी बुरी बातें कह रहे हैं। हमारी लाइफ आपके साथ पूरी तरह से ऑपन है ऐसे में आपके लिए हमें ट्रगेट करना आसान है और कुछ भी या जो आप चाहते हैं उसे कह सकते है। लेकिन सिर्फ मैं एक एक्ट्रेस हूं, इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे पास एक आवाज या एक राय नहीं है। लेकिन अंतर यह है … मैं इसका उपयोग खुशी और सकारात्मकता फैलाने के लिए करता हूं। लोग अपने दिमाग में अपनी नई कहानियों का निर्माण करते हैं, लोगों को खलनायक बनाते हैं और निश्चित रूप से हर जगह नफरत फैलाते हैं। यह एक अनुरोध है … यदि हम सभी असल जिंदगी में दोस्त हैं … केशे और कायरा भी दोस्त क्यों नहीं हो सकते? या कम से कम एक दूसरे के लिए और एक दूसरे की पसंद के लिए सम्मान रखें। बड़ा आदमी बनें। नकारात्मकता आदमी से बचें।

यहां देखिए टीवी से जुड़ी हुई खबरें…

यहां देखिए ये रिश्ता क्या कहलाता है से जुड़े हुए पोस्ट….

नायरा की खूबसूरत तस्वीर…

Leave a Reply