‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ प्रिव्यू: नामकरण से पहले कृति को आएगा होश, नायरा के सामने खुलेगी कार्तिक की पोल

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के अंदर कृति एक बड़े एक्सीडेंट के बाद कोमा में चली गई है और नायरा ने अपने बच्चे को खो दिया है। इस हादसे के बाद कार्तिक, कृति के बच्चे को अपना बच्चा बताकर घर में ले आता है।

Author   |     |     |     |   Published 
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ प्रिव्यू: नामकरण से पहले कृति को आएगा होश, नायरा के सामने खुलेगी कार्तिक की पोल
ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक और नायरा

इस वक्त ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल टीवी टीआरपी लिस्ट में धमाल मचा रहा है। इस सीरियल में आए दिन लगातार आ रहे ट्विस्ट ने लोगों को अपने से बंधा हुआ है। इस बार भी  सीरियल में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। सीरियल के नए एपिसोड में कार्तिका और नायरा के बच्चा के नामकरण से पहले वो घर से गायब हो जाता है। ऐसे में एक बार फिर कार्तिका और नायरा सीरियल में परेशान होते हुए दिखाई देते हैं। वहीं, आने वाले एपिसोड में कोमा में पड़ी कृति के शरीर में हलचल होती हुई दिखाई देगी।

सीरियल के अंदर कृति एक बड़े एक्सीडेंट के बाद कोमा में चली गई है और नायरा ने अपने बच्चे को खो दिया है। इस हादसे के बाद कार्तिक, कृति के बच्चे को अपना बच्चा बताकर घर में ले आता है। बच्चों को बदलने के बाद कार्तिक अपने आप को माफ नहीं कर पाता है। वहींं, 30 जनवरी के ऐपिसोड में दिखाया गया है कि कार्तिक के परिवार वाले बच्चे के नामकरण के लिए घर में तैयारियां करना शुरु कर देते हैं। इस दौरान कार्तिक को ये एहसास होता कि वो किस हक से कीर्ति और नक्ष के बच्चे को अपना नाम दे रहा है, जबकि नायरा इस बात से अंजान होती है।

वहीं, सीरियल में नामकरण होने से पहले ही घर से बच्चा गायब हो जाता है। नायरा इस सब का इलजाम नर्स लीला पर लगाती हुई नजर आती हैं। नायरा अपने बच्चे को घर में न पाकर बुरी तरह से परेशान हो जाती है। इधर नक्ष आदित्य को सजा दिलाने की कसम खाता हुआ नजर आता है। वह अपने घरवालों के सामने आदित्य की सभी साजिश के बारे में खुलासा कर देता है। बच्चे को घर में न पाकर कार्तिक का पूरा परिवार बुरी तरह से परेशान हो जाता है। यहां तक की नायरा बेहोश भी हो जाती है। वहीं, बाद में नर्स नायरा के सामने आती है और वह उसे बताती है कि बच्चा उसके पास नहीं है। लेकिन वो मानने को तैयार नहीं होती है। इस दौरान कार्तिक ये तय करता है कि वो नायरा को सब बता देगा। जैसे ही वो सच बताने वाला होता है तभी नायरा को बच्चे की आवाज सुनाई देती है। नायरा को पता लगता है कि उसका बच्चा लव कुश के पास था।

इतना सब कुछ हो जाने के बाद नायरा को ये एहसास होता है कि उसने लीला के साथ गलत किया, लेकिन नायरा को याद आता है कि कार्तिक उसे कुछ सच बताने वाला था। बाद में नायरा कार्तिक से सवाल करती हुई नजर आती है कि वो क्या सचाई बताने वाला था, लेकिन लीला बात को पलट देती है। ऐसा करते हुए एक बार फिर कार्तिक नायरा को सच नहीं बता पता। वहीं, अब आने वाले एपिसोड में ये दिखाया जाएगा कि नायरा ये तय करेगी कि बच्चे के नामकरण पर कृति उनके साथ हो, ताकि कुछ-कुछ चमत्कार हो जाए। साथ ही कोमा में पड़ी कृति के शरीर में कुछ हलचल होती हुई दिखाई देगी। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या कृति कोमा से बाहर आ जाएगी और कार्तिक का झूठ सबके सामने आ जाएगा? वो तो आपको सीरियल देखकर पता लगेगा।

यहां देखिए सीरियल ये रिश्ता का क्या कहलाता से जुड़े पोस्ट

 दोनों की जोड़ी लगती है कमाल

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply