कार्तिक आर्यन नहीं करना चाहते अपने माता-पिता की पसंदीदा फिल्म में काम, जानिए गुड्डू की पहली सैलरी कितनी थी?

कार्तिक आर्यन ने बताया कि उन्होंने कभी अपने पैरेंट्स को नहीं बताया कि वे एक्टर बनना चाहते हैं क्योंकि पैरेंट्स चाहते थे कि कार्तिक या तो डॉक्टर बने या इंजिनियर। इसीलिए अपनी पढ़ाई पूरी करने के बहाने से कार्तिक मुंबई चले आए।

  |     |     |     |   Published 
कार्तिक आर्यन नहीं करना चाहते अपने माता-पिता की पसंदीदा फिल्म में काम, जानिए गुड्डू की पहली सैलरी कितनी थी?
कार्तिक आर्यन नहीं करना चाहते अपने माता-पिता की पसंदीदा फिल्म में काम

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड जगत के एक ऐसे अभिनेता बन चुके हैं जिनकी दीवानी हर एक लड़की है। अपने चॉकलेट फेस लुक से कार्तिक आर्यन ने गर्ल्स के दिलों में घंटी बजा रखी है। प्यार का पंचनामा सीरीज के साथ कार्तिक आर्यन हिट हो गए। उसके बाद कार्तिक की आख़िरी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी को दर्शकों ने जो प्यार दिया उससे आप अनजान नहीं हैं। फिलहाल कार्तिक बॉलीवुड के स्टार अभिनेता बन चुके हैं जिनके पास फिल्मों की कतार है। इस समय कार्तिक लुका छुप्पी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। एक इंटरव्यू में कार्तिक ने उस समय का जिक्र किया जब वे स्ट्रगलर थे और उन्हें पहली सेलेरी के रूप में मात्र ढ़ाई हजार रूपये का चेक मिला था।

कार्तिक आर्यन ने बताया कि उन्होंने कभी अपने पैरेंट्स को नहीं बताया कि वे एक्टर बनना चाहते हैं क्योंकि पैरेंट्स चाहते थे कि कार्तिक या तो डॉक्टर बने या इंजिनियर। इसीलिए अपनी पढ़ाई पूरी करने के बहाने से कार्तिक मुंबई चले आए। यहां कार्तिक को सबसे पहले एक ऐड में काम करने का मौक़ा मिला जिसमे उनके साथ सात-आठ लोग थे। कार्तिक को एक कार्डबोर्ड लेकर खड़ा रहना था। इतना ही नहीं… अपनी फिल्मों के चयन को लेकर भी कार्तिक ने एक खुलासा किया है। कार्तिक का कहना है कि वे हर उस फिल्म को केंसल कर देते हैं जिसकी स्क्रिप्ट उनके माता पिता को ब्लॉकबास्टर लगती है। दरअसल कार्तिक आर्यन के अनुसार उनके माता-पिता की पसंद थोड़ी खराब है। इसलिए फिल्मों के चयन का काम उन्होंने अपनी मैनेजमेंट टीम को दे रखा है और फाइनल कॉल खुद ही लेते हैं।

बता दें कि आज ही कार्तिक और कृति सेनन ने अपनी फिल्म लुका छुप्पी का गाना पोस्टर लगवा दो रिलीज किया। एक वीडियो भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे अक्षय कुमार कार्तिक और कृति के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। मिलाजुलाकर ये कह सकते हैं कि अक्षय कुमार ने लुका छुप्पी फिल्म का प्रचार किया।

देखें पोस्टर लगवा दो गाना 

देखें कार्तिक आर्यन की तस्वीरें

View this post on Instagram

Guddu ka Sunday ❤️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply