लीड एक्टर्स के सीरियल छोड़ने के बाद गिर गई थी इन शो की टीआरपी, देखें लिस्ट

'भाभी जी घर पर हैं' में शिल्पा शिंदे लीड एक्ट्रेस की भूमिका में थीं लेकिन शिल्पा शिंदे ने किसी वजह से सीरियल छोड़ दिया। जिसके बाद शो देखने वाले दर्शकों की संख्या में काफी गिरावट देखने को मिली।

  |     |     |     |   Updated 
लीड एक्टर्स के सीरियल छोड़ने के बाद गिर गई थी इन शो की टीआरपी, देखें लिस्ट
लीड एक्टर्स के शो छोड़ने के बाद गिर गई थी इन शो की TRP

कुछ टीवी सीरियल (TV serials TRP) की कहानी दर्शकों को इतनी पसंद आई कि लोग उन्हें देखने के लिए अपना काम धाम करके जल्दी फ्री हो जाते थे। सीरियल को समय पर देखने के लिए उतावले रहते थे। इन सीरियल के मुख्य किरदारों को फैंस बहुत पसंद करते थे। जब इन लीड किरदारों ने शो छोड़ा तो सीरियल की टीआरपी में भारी गिरावट देखने की मिली थी। ऐसे कई एक्टर्स हैं जिनके शोज छोड़ने के बाद शो को देखना कम कर दिया गया था। आइये जानते हैं ऐसे कौन से सीरियल और कौन से एक्टर्स थे जिनको दर्शकों बेहद पसंद करते थे।

‘भाभी जी घर पर हैं’

‘भाभी जी घर पर हैं’ में शिल्पा शिंदे लीड एक्ट्रेस की भूमिका में थीं लेकिन शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने किसी वजह से सीरियल छोड़ दिया। जिसके बाद शो देखने वाले दर्शकों की संख्या में काफी गिरावट देखने को मिली।

‘साथ निभाना साथिया’

‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहु के किरदार से जिया मानेक (Gia Manek) ने सभी का दिल जीत लिया था। उस दौरान शो टीआरपी की रेस में काफ़ी आगे रहा। वहीं जब जिया ने शो छोड़ दिया तो गोपी बन कर देवोलीना शो में आईं, लेकिन उनका कुछ ख़ास जादू नहीं चला। वहीं शो की टीआरपी में भी गिरावट देखने को मिली।

‘कहीं तो होगा’

‘कहीं तो होगा’ सीरियल में राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) ने अपने किरदार से ऐसा जादू किया कि उनके लाखों फैंस बन गए। राजीव 90 के दशक की लड़कियों का क्रश बन गए थे। ‘कहीं तो होगा’ राजीव खंडेलवाल का पहला शो था, जिसमें उनकी और आमना शरीफ़ की जोड़ी दर्शकों को ख़ूब पसंद आई थी। वहीं शो के कुछ समय बाद उन्होंने ये कह कर शो छोड़ दिया कि कहानी लंबी खिंच रही है। जिसके बाद शो की टीआरपी में गिरावट आती गई।

View this post on Instagram

Bas yun hi time pass kar raha hoon!

A post shared by Rajeev Khandelwal (@simplyrajeev) on

‘पवित्र रिश्ता’

टीवी सर्रियलों में लंबे समय तक टॉप पर रहने वाला सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ अपने किरदारों के चलते काफी लोकप्रिय हुआ। सीरियल के फेमस होने की बड़ी वजह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भी थे। सीरियल में उनकी और अंकिता लोखंडे की जोड़ी को सबका ख़ूब प्यार मिला। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के सपने बड़े थे, उन्होंने शो छोड़ कर बॉलीवुड जाने का फैसला किया। इसके बाद ‘पवित्र रिश्ता’ की टीआरपी में भारी गिरावट आई।

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ एकता कपूर का सबसे पॉपुलर सीरियल में से एक रहा है। सीरियल की कहानी तुलसी और मीहिर की ज़िंदगी पर चलती है। सीरियल में एक मोड़ आता है, जब मीहिर यानि अमर उपाध्‍याय (Amar Upadhyay) को मार दिया जाता है। अमर उपाध्‍याय के शो से निकलते ही सीरियल की टीआरपी में काफी गिरावट देखने को मिलती है।

‘कितनी मस्त है ज़िंदगी’

‘कितनी मस्त है ज़िंदगी’ सीरियल में करन सिंह ग्रोवर (karan Singh Grover) ने शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीता। करन ने ‘कितनी मस्त है ज़िंदगी’ टीवी सीरियल से ही डेब्यू किया था। करन के शो से निकलते ही सीरियल टीआरपी की रेस से बाहर होता गया।

सुशांत केस: AIIMS की विसरा में हुआ बड़ा खुलासा! सुशांत के शरीर में जहर की पुष्टि नहीं

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply