सुशांत केस: AIIMS की विसरा में हुआ बड़ा खुलासा! सुशांत के शरीर में जहर की पुष्टि नहीं

AIIMS की विसरा रिपोर्ट को लेकर आज तक की खबर के मुताबिक सुशांत को जहर नहीं दिया गया था। सुशांत के विसरा में जहर नहीं पाया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत केस: AIIMS की विसरा में हुआ बड़ा खुलासा! सुशांत के शरीर में जहर की पुष्टि नहीं
सुशांत सिंह राजपूत की फोटो

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को 3 महीने से भी ज्यादा समय हो गया है। अभी तक इस केस में सीबीआई की जांच जारी है। वहीं दूसरी तरफ इस केस में ड्रग्स एंगल भी सामने आ गया है। अब सुशांत की विसरा रिपोर्ट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। एम्स पैनल द्वारा सीबीआई को विसरा रिपोर्ट सौंप दी गई है। इस रिपोर्ट में सुशांत के शरीर में जहर न होने की बात सामने आई है।

AIIMS की विसरा रिपोर्ट को लेकर आज तक की खबर के मुताबिक सुशांत को जहर नहीं दिया गया था। सुशांत के विसरा में जहर नहीं पाया गया है। AIIMS के डॉक्टरों को एक्टर की बॉडी में किसी तरह का कोई ऑर्गेनिक जहर नहीं मिला।

वहीं दूसरी तरफ कूपर अस्पताल के डॉक्टरों को भी पूरी तरह से क्लीनचिट नहीं दी गई है। जांच में कूपर अस्पताल की रिपोर्ट को विस्तार से देखने की जरूरत बताई गई है। कूपर अस्पताल अभी भी सवालों के घेरे में है।

वहीं इस केस को लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सवाल खड़े किये हैं। देशमुख ने कहा ‘आप सभी जानते हैं कि सुशांत की मौत के मामले की जांच महाराष्ट्र पुलिस और मुंबई पुलिस द्वारा बहुत ही पेशेवर तरीके से की जा रही थी, लेकिन इसे अचानक CBI को सौंप दिया गया। हम उत्सुकता से जानना चाहते हैं कि यहां तक कि लोग भी अब यह पूछ रहे हैं कि सुशांत की मौत आत्महत्या से हुई या उनकी हत्या हुई। हम चाहते हैं कि सीबीआई जांच का विवरण सामने आए।’

सुशांत केस:महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने जांच को लेकर CBI से पूछे सवाल, मिला ऐसा जवाब

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply