इस्लाम और सनातन धर्म को लेकर ये क्या कह गईं उर्फी जावेद, कहीं पड़ ना जाए भारी !

अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस्लाम और सनातन धर्म के बारे में बात करते नजर आई. उर्फी जावेद (Urfi Javed) टीवी सीरियल 'ऐ मेरे हमसफर', 'बेपनाह', 'डायन' जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं.

  |     |     |     |   Updated 
इस्लाम और सनातन धर्म को लेकर ये क्या कह गईं उर्फी जावेद, कहीं पड़ ना जाए भारी !
Urfi Javed

बिग बॉस ओटीटी फेम स्टार उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में नजर आ जाती हैं. ऐसे में उर्फी अपने पुरे आत्मविश्वास के साथ अपने नए- नए ऑउटफिट में सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी वीडियोस और फोटोज शेयर किया करती हैं. उर्फी (Urfi Javed) अक्सर कुछ ऐसा पहनकर लोगों के बीच आती हैं, जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ जाते हैं. खास बात यह है कि एक्ट्रेस अपने ट्रेडिशनल आउटफिट में भी बोल्डनेस का तड़का लगाने में पीछे नहीं रहतीं.

उर्फी का स्टाइल अक्सर लोगो को चौका देता हैं. हाल ही में ब्लैक कलर के नए ऑउटफिर को लेकर उर्फी काफी चर्चा में आई थी. वही उर्फी (Urfi Javed) ने एक इंटरव्यू के दौरान इस्लाम और सनातन धर्म के बारे में अपनी निजी राय शेयर की हैं. उर्फी का मानना है की कौन मानता हैं इन चीजों को.

इस्लाम कोई फॉलो नहीं करता :

टीवी सीरियल ‘ऐ मेरे हमसफर’ जैसे कई सीरियल्स में नजर आने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में टेली मसाला चैनल के एक इंटरव्यू के दौरान इस्लाम और सनातन धर्म के बारे में बात करते हुए बताया की, इस्लाम जब बना था 2000 साल पहले वैसे कोई फॉलो नहीं कर रहा है. ऐसे ही सनातक धर्म कोई फॉलो नहीं कर रहा है जैसे 2000 साल पहले बना था. इस्लाम में कहते हैं कि गाना नहीं सुनना चाहिए… क्यों ? इसपर कहा जाता है कि म्यूजिक सुनना हराम है… क्यों हराम है ?

ऐसे ही हिन्दू में कहते है हम कन्यादान कर रहे है. मैं कहती हूँ क्यों कर रहे हो? लड़की दान करने की चीज थोड़े है. वही उर्फी ने अपने स्ट्रगल के दिन को याद करते हुए बताया कि उनके पास खाने के भी पैसे नहीं हुआ करते थे. टीवी सीरियल्स से दो- दो या तीन- तीन महीने बाद निकाल दिया जाता था.

इन सीरियल्स में आई नजर :

आपको बता दें, उर्फी जावेद (Urfi Javed) बिग बॉस ओटीटी में आने से पहले टीवी के कई सीरियल्स ‘ऐ मेरे हमसफ़र’, चंद्र नंदनी’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘साथ फेरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’, ‘डायन’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बड़े भैया’ जैसे तमाम सीरियल में नजर आ चुकी हैं.

 

पेस्टल स्लीवलेस कुर्ता पहन हिना खान ने करवाया फोटोशूट, ग्लैमरस अंदजा में दिए पोज

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply