Ekta Kapoor Hit Serials: साल 2019 में सबसे ज्यादा देखे गए ये टीवी सीरियल! TV पर एकता का जादू

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सीरियल्स में जिस तरह से ट्विस्ट एयर टर्न आते हैं उससे दर्शकों का खूब मनोरंजन होता है। साल 2019 में छोटे परदे पर एकता कपूर के सीरियल्स को जमकर पसंद किया।

  |     |     |     |   Published 
Ekta Kapoor Hit Serials: साल 2019 में सबसे ज्यादा देखे गए ये टीवी सीरियल! TV पर एकता का जादू
Ekta Kapoor Hit Serials

Ekta Kapoor Hit Serials: टेलीविजन जगत की क्वीन यानी एकता कपूर के सीरियल्स को दर्शक काफी पसंद करते हैं। एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सीरियल्स में जिस तरह से ट्विस्ट एयर टर्न आते हैं उससे दर्शकों का खूब मनोरंजन होता है। साल 2019 में छोटे परदे पर एकता कपूर के सीरियल्स को जमकर पसंद किया। इस लिस्ट में कुंडली भाग्य, नागिन 3 और कुमकुम भाग्य का नाम भी शामिल है।

नागिन 3 (Naagin 3)

एकता कपूर के चर्चित शोज में से एक नागिन सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिला। साल 2019 में ‘नागिन 3’ (Naagin 3) को फैंस ने खूब पसंद किया। ‘नागिन 3’ में अनिता हसनंदानी और सुरभि ज्योति को भी बहुत पसंद किया गया। 2019 में सबसे पसंदी किए गए शो में इन दोनों का नाम भी शामिल है।

Naagin 3

कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay)

बालाजी टेलीफिल्म की हेड एकता कपूर के फेमस सीरियल में से एक ‘कसौटी जिंदगी की 2’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया। कसौटी जिंदगी में मिस्टर बजाज की एंट्री और कोमोलिका ने खूब सुर्खियां बटोरी।

Kasautii Zindagii Kay 2

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)

टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक ‘कुमकुम भाग्य’ को दर्शकों का काफी प्यार मिला। Kumkum Bhagyaशो में कई बार बड़े ट्विस्ट और टर्न देखने को मिले। इस शो को फैंस ने काफी पसंद किया। यह शो पिछले 5 सालों से दर्शकों को मनोरंजन करता आ रहा है।

kumkum Bhaye

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)

छोटे पर्दे की क्वीन एकता कपूर के शो ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) को साल 2019 में बहुत पसंद किया गया। यह सीरियल जीटीवी पर प्रसारित होता था। टीआरपी चार्ट में इसको शानदार रेटिंग मिली। अन्य टीवी शो के बीच इस सीरियल ने अच्छी रेटिंग हासिल की। Kundali Bhagya साल 2019 टॉप सीरियल लिस्ट में नंबर 1 भी आया।

कुंडली भाग्य

 

बिग बॉस 14: निक्की तंबोली ने सुनाया फैसला, इन कंटेस्टेंट्स पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply