उर्फी जावेद का ब्रा पहने ऐसा अंतरगी स्टाइल आया सामने, यूजर्स ने कहा- ‘इस ड्रेस का क्या नाम दूँ’

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहती हैं और अपना लेटेस्ट पोस्ट शेयर करना नहीं भूलती हैं. इस बीच उर्फी ने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने नए अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
उर्फी जावेद का ब्रा पहने ऐसा अंतरगी स्टाइल आया सामने, यूजर्स ने कहा- ‘इस ड्रेस का क्या नाम दूँ’

Urfi Javed: एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं हैं. बिग बॉस ओटीटी फेम स्टार उर्फी (Urfi Javed) अक्सर अपने अतरंगी आउटफिट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. उर्फी आए दिन अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आती रहती हैं. हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ब्लू कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने नजर आई थी. इस ड्रेस को पहनकर उर्फी जावेद पूरे कॉन्फिडेंस में नजर आईं. वहीं एक बार फिर उर्फी (Urfi Javed) अपने नए ड्रेसिंग सेंस के साथ नजर आ रही हैं.

शेयर किया वीडियो :

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहती हैं और अपना लेटेस्ट पोस्ट शेयर करना नहीं भूलती हैं. इस बीच उर्फी ने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने नए अंदाज में दिखाई दे रही हैं. इस बार उर्फी (Urfi Javed) ने ब्लैक कलर की बिकनी पहने हुए नए स्टाइल में नजर आ रही रही हैं. यह भी पढ़े: सामंथा प्रभु करेंगी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, दिनेश विजान की ‘हॉरर कॉमेडी’ में आयेंगी इस एक्टर के साथ नजर

https://www.instagram.com/reel/CiowJ6rpPmg/?utm_source=ig_web_copy_link

हालांकि ऐसा पॉसिबल नहीं हैं कि उर्फी अपने नए लुक के साथ कोई नया स्टाइल ऐड ना करें. उन्होंने अपने नए लुक को पूरा करते हुए ब्लैक बिकनी के साथ आसमानी रंग के शेल शेप्ड मटेरियल को स्कर्ट के अंदाज में कैरी किया है. इसके साथ ही उर्फी (Urfi Javed) ने अपने फेस पर ग्लॉसी मेकअप के साथ डार्क लिपिस्टिप होठों पर लगाई है और बालों में पोनी किया है.  

यूजर्स ने कहा :

वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने सिजलिंग पोज के साथ आंखें मटकाते नजर आ रही हैं. उर्फी के इस पोस्ट पर यूजर्स भर-भरकर कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. कुछ यूजर्स उर्फी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं तो कुछ हैं तो के इस पोस्ट पर उनकी खिंचाई कर रहे हैं. यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया शेयर करते हुए लिखा कि, ‘गेहूं की बोरी कहाँ से ले आए’, ये कौनसा कपड़ा है’, ‘आज तो पहन लिए अंडे वालें कपड़े’, ‘इस ड्रेस का क्या नाम दूँ’ ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: अर्नब गोस्वामी संग फोटो शेयर कर बुरे फंसे अनुपम खेर, यूजर्स ने खूब लगाई क्लास कहा- ‘दो सरकारी दलाल’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply