TV TRP LIST: नागिन 3 ने फिर दिखाया कमाल, ये रिश्ता क्या कहलाता है का हुआ बुरा हाल

टीवी टीआरपी लिस्ट में छठे स्थान पर बना हुआ है इश्क सुभान अल्लाह...

  |     |     |     |   Updated 
TV TRP LIST: नागिन 3 ने फिर दिखाया कमाल, ये रिश्ता क्या कहलाता है का हुआ बुरा हाल

आज के दौर में लोग फिल्मों से कई ज्यादा टीवी सीरियल के ड्रामा देखना काफी पसंद करते हैं। इसी के चलते टीवी टीआरपी लिस्ट में उतार- चढ़ाव देखने को मिलाता रहता है। तो चालिए आइए हम आपको बताते है कि टीवी की दुनिया में इस हफ्ते की बार्क लिस्ट में किसने बादशाहत हासिल की है। कौन बना है इस बार का टॉप सीरियल और किसके हाथों लगी हैं निराश।

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट अब आ चुकी हैं। पिछले हफ्ते ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल टॉप 5 के अंदर चौथी पोजीशन पर था जोकि अब सीधा गिर के 9वें नंबर पर आ गया है। इसके साथ ही इस बार की टीआरपी लिस्ट में नागिन 3 फिर से बाजी मारते हुए अपनी टॉप पोजीशन पर बरकरार है। इसके साथ ही दूसरे स्थान पर है जीटीवी का सीरियल कुंडली भाग्य। तीसरे पायदान पर जी टीवी के दूसरे शो कुमकुम भाग्य ने अपना कब्जा जमाया हुआ है। वहीं, स्टार परिवार ऑवर्ड्स चौथे नंबर पर बना हुआ है। बात करें पाचवें नबंर की तो उस पर कुल्फी कुमार बाजेवाला जो की पिछले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में चौथे स्थान पर मौजूद था।

टीवी टीआरपी लिस्ट में छठे स्थान पर बना हुआ है इश्क सुभान अल्लाह। सातवें नंबर पर कलर्स टीवी का सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की है। 8 वीं पोजीशन पर बने हुए है सोनी टीवी का रियलिट शो इंडियन आइडल । वहीं टॉप 5 में आने वाला ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल अब नौवें स्थान पर मौजूद है। 10 स्थान पर स्टार प्लस का रियलिट शो डांस प्लस।

आइए देखते हैं पूरी लिस्ट…

नागिन 3 – 8491 पॉइंट्स

कुंडली भाग्य- 6857 पॉइंट्स

कुमकुम भाग्य – 5681 पॉइंट्स

स्टार परिवार अवार्ड्स 2018 – 5666 पॉइंट्स

कुल्फी कुमार बाजेवाला – 5194 पॉइंट्स

इश्क सुभान अल्लाह – 5176 पॉइंट्स

शक्ति अस्तित्व के एहसास की – 5084 पॉइंट्स

इंडियन आइडल – 4987 पॉइंट्स

ये रिश्ता क्या कहलाता है – 4963 पॉइंट्स

डांस प्लस- 4776 पॉइंट्स

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply