TV TRP LIST: नागिन 3 का कमाल बरकरार, नीचे खिसकी कौन बनेगा करोड़पति की रेटिंग

इश्क सुभान अल्लाह इस हफ्ते की बार्क लिस्ट में सीरियल कुंडली भाग्य से आगे निकल चुका है...

Author   |     |     |     |   Updated 
TV TRP LIST: नागिन 3 का कमाल बरकरार, नीचे खिसकी कौन बनेगा करोड़पति की रेटिंग

आज के समय में दर्शक फिल्मों से ज्यादा टीवी सीरियल के ड्रामा देखकर ज्यादा वक्त बिताना पसंद करते है। इसी वजह से टीआरपी में उतार- चढ़ाव देखने को मिलाता है। तो चालिए आइए हम आपको बताते है कि टीवी की दुनिया में इस हफ्ते की बार्क लिस्ट में किसने बाजी मारी है। कौन बना है इस बार का टॉप सीरियल

इस हफ्ते की बार्क टीआरपी रेट में इस बार फिर ये रिश्ता क्या कहलाते है और नागिन 3 सीरियल टॉप पर बना हुआ है। दर्शकों को नागिन का अवतार इतना पसंद आ रहा है कि हर हफ्ते वो टॉप पर ही बना रहता है। लेकिन इस बार जिस टीवी सीरियल की टीआरपी रेट में बदलाव आया है वो है इश्क सुभान अल्लाह जो की इस हफ्ते की बार्क लिस्ट में सीरियल कुंडली भाग्य से आगे निकल चुका है। वहीं मेगास्टार अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति से हफ्ते सलमान खान के शो को एक बड़ा झटका लगा है। इस हफ्ते अमिताभ का शो 11 वे नंबर पर रहा है।

देखे केबीसी का ट्विट…

वहीं, देश के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 12 भी टीआरपी रेटिंग्स लिस्ट में खास कमाल नहीं दिखा पाया है। इस हफ्ते की रेटिंग्स में बिग बॉस 12 टॉप 20 में अपनी जगह नहीं बना पाया है। ऐसा लगता है कि घर का झगड़ा और कंटेस्टेंट की नोक झोक भी लोगों को पसंद नहीं आ रही हैं। इसके साथ ही 43 वें हफ्ते सोनी टीवी का मशहूर शो इंडियन आइडल पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी 10 वें स्थान पर है।

आइए जानते है टीवी टीआरपी की पूरी लिस्ट…

नागिन 3- 3.8 पॉइंट्स
कुंडली भाग्य- 3.3 पॉइंट्स
ये रिश्ता क्या कहलाता है- 3.1 पॉइंट्स
इश्क सुभान अल्लाह- 2.8 पॉइंट्स
कुल्फी कुमार बाजेवाला- 2.8 पॉइंट्स
कुमकुम भाग्य – 2.7 पॉइंट्स
शक्ति अस्तित्व के एहसास की – 2.6 पॉइंट्स
तारक मेहता का उल्टा चश्मा- 2.5 पॉइंट्स
इंडियन आइडल 10- 2.4 पॉइंट्स
कौन बनेगा करोड़पति 10- 2.4 पॉइंट्स

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply