TV TRP List: कुंडली भाग्य सीरियल बना नंबर वन, सलमान खान का शो बिग बॉस 13 टॉप 10 से हुआ बाहर

TV TRP List: टीवी टीआरपी लिस्ट में जहां बिग बॉस 13 को कोई भी पोजीशन हासिल नहीं हुई है। वहीं, जानिए ये रिश्ता क्या कहलाता है कौन से नंबर पर बना हुआ है।

  |     |     |     |   Published 
TV TRP List: कुंडली भाग्य सीरियल बना नंबर वन, सलमान खान का शो बिग बॉस 13 टॉप 10 से हुआ बाहर
टीवी टीआरपी लिस्ट (फोटो साभार- गूगल)

इस हफ्ते की टीवी टीआरपी लिस्ट (TV TRP List)  सामने आ चुकी है। इस लिस्ट में सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) कोई भी पोजीशन हासिल कर पाने में असफल रहा है। इतना ही नहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की भी पोजीशन में काफी गिरावट देखने को मिली है। आइए देखते है इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में कौन सा सीरियल रहा नंबर वन और कौन सा सीरियल रहा लोगों को लुभाने में पीछे।

सबसे पहले बात करते हैं दसवीं पोजीशन की। इस हफ्ते इस पोजीशन पर स्टार प्लस का सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) बना हुआ है। इसके अलावा नौवीं पोजीशन पर है जी टीवी का सीरियल गुड्डन तुमसे न हो पाएगा। ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल इस बार आठवीं पोजीशन पर मौजूद है। सातवीं पोजीशन पर है तुझसे है राब्ता। छठीं पोजीशन की बात करें तो उस पर द कपिल शर्मा शो बना हुआ है।

सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर इस बार पांचवीं पोजीशन पर आया है। टीवी टीआरपी लिस्ट में ये शो बेहद ही शानदार प्रदर्शन करता आया है। चौथी पोजीशन पर इस बार आया है कौन बनेगा करोड़पति। तीसरी पोजीशन पर मौजूद है ये रिश्ता क्या कहलाता है। इस सीरियल के अंदर काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न आते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही दूसरी पोजीशन पर कुमकुम भाग्य है।  इसके अलावा पहली पोजीशन की बात करें तो उस पर कुंडली भाग्य कब्जा जमाए हुए हैं।

यहां देखिए पूरी टीवी टीआरपी लिस्ट

1- कुंडली भाग्य

2-कुमकुम भाग्य

3-ये रिश्ता क्या कहलाता है

4-कौन बनेगा करोड़पति

5-सुपरस्टार सिंगर

6-द कपिल शर्मा शो

7- तुझसे है राब्ता

8-ये रिश्ता क्या कहलाता है

9- गुड्डन तुमसे न हो पाएगा

10-कसौटी जिंदगी की 2

TV TRP List: कुंडली भाग्य का दबदबा कायम, ये है कुमकुम भाग्य और कौन बनेगा करोड़पति 11 की पोजीशन

यहां देखिए टीवी टीआरपी लिस्ट से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply