TV TRP List: कुंडली भाग्य का दबदबा कायम, ये है कुमकुम भाग्य और कौन बनेगा करोड़पति 11 की पोजीशन

इस हफ्ते की टीवी टीआरपी लिस्ट (TV TRP List) आ गई है। एक बार फिर 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) सीरियल ने पहले पायदान पर अपना कब्जा बरकरार रखा है। ये हैं इस हफ्ते के टॉप पांच सीरियल/शो।

Author   |     |     |     |   Updated 
TV TRP List: कुंडली भाग्य का दबदबा कायम, ये है कुमकुम भाग्य और कौन बनेगा करोड़पति 11 की पोजीशन
कुंडली भाग्य सीरियल। (फोटो- ट्विटर)

‘ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल इंडिया’ (BARC) ने 39वें हफ्ते की टीवी टीआरपी लिस्ट (TV TRP List) जारी कर दी है। इस हफ्ते भी नंबर 1 की कुर्सी पर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) और श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) के सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) का कब्जा बरकरार है। दूसरे नंबर पर मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) है।

‘बार्क’ की टीवी टीआरपी लिस्ट में 8219 पॉइंट्स के साथ ‘कुंडली भाग्य’ पहले स्थान पर है। 7883 पॉइंट्स के साथ ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ दूसरे स्थान पर है। 7859 पॉइंट्स के साथ तीसरी पोजीशन पर अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ (Kaun Banega Crorepati season 11) है। पिछले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में भी ‘केबीसी 11’ (KBC 11) तीसरे नंबर पर था।

चौथे नंबर पर ‘कुमकुम भाग्य’

7124 पॉइंट्स के साथ जीटीवी का सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) चौथे स्थान पर है। इस सीरियल को एक अंक का फायदा मिला है। पिछले हफ्ते यह सीरियल पांचवीं पोजीशन पर था। टीआरपी टॉप 5 लिस्ट में इस बार तारक मेहता का उलटा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) को दो अंकों का फायदा हुआ है।

टॉप 5 से बाहर हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’

7043 पॉइंट्स के साथ ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ सीरियल पांचवें स्थान पर है। पिछले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में यह सीरियल सातवीं पोजीशन पर था। इस बार कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) टॉप 5 से बाहर हो गया है। पिछले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में कपिल शर्मा का शो चौथी पोजीशन पर था, हालांकि यह शो टॉप 10 में जरूर बना हुआ है।

Online TRP List: कसौटी जिंदगी की 2 सीरियल बना नंबर वन, तारक मेहता का उल्टा चश्मा लिस्ट से हुआ बाहर

यहां देखिए टीवी टीआरपी लिस्ट से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply