TV TRP List: कुमकुम भाग्य का नंबर 1 पोजीशन पर कब्जा, ये रिश्ता क्या कहलाता है टॉप 10 से हुआ बाहर

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) को हासिल हुई तीसरी पोजीशन। चौथी पोजीशन पर है सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला (Kullfi Kumarr Bajewala)।

Author   |     |     |     |   Published 
TV TRP List: कुमकुम भाग्य का नंबर 1 पोजीशन पर कब्जा, ये रिश्ता क्या कहलाता है टॉप 10 से हुआ बाहर
टीवी टीआरपी लिस्ट से ये रिश्ता क्या कहलाता है बाहर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

इस हफ्ते की टीवी टीआरपी लिस्ट (TV TRP List) इस बार बेहद ही जबरदस्त आई है। पिछले कुछ हफ्ते से टॉप पोजीशन पर आ रहा सीरियल कुमकुम भाग्य (KumKum Bhagya) इस बार भी नबंर वन बना हुआ है। इसके साथ ही दूसरी पोजीशन पर कुमकुम भाग्य सीरियल का ही स्पिन ऑफ कुडंली भाग्य (Kundali Bhagya)मौजूद है। इस सीरियल में एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य और एक्टर धीरज धूपर नजर आ रहे हैं। जिनकी जोड़ी फैंस को एक साथ काफी अच्छे लगती हैं।

तीसरी पोजीशन पर एकता कपूर (Ekta Kapoor Serials) का सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 बना हुआ है, इस सीरियल को हाल ही में कोमोलिका यानी हिना खान ने अलविदा कहा है। चौथी पोजीशन पर है पिता और बेटी के आनोखे रिश्ते को दर्शाने वाला सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला। पांचवी पोजीशन पर इस बार आया है सीरियल नागिन 3 (Naagin 3)। जोकि जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है।

बात करें अब बाकी की बची हुई पोजीशन के बारे में। तो छठी पोजीशन पर इस बार आपका फेवरेट शो द कपिल शर्मा शो मौजूद है। ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में भी इस शो को कोई खास पोजीशन नहीं मिली है। सातवीं पोजीशन पर है सोनी टीवी पर आना वाला डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3।

इसके साथ ही अठवीं पोजीशन पर सोनी टीवी का सीरियल ये उन दिनों की बात है बना हुआ है। जोकि 90 के दशक के प्यार को लोगों के बीच दर्शाता है। नौवीं पोजीशन पर है जी टीवी का सीरियल तुझसे है राब्ता। इस सीरियल में मां-बेटी के खूबसूरत रिश्ते का दिखाया जाता है। अब आपको बतातें हैं दसवीं पोजीशन के बारे में, इस पोजीशन पर है आप सभी का फेवरेट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आया हुआ है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply