लिप सर्जरी कराने पर ट्रोल हुईं अभिनेत्री सारा खान, अब ऐसा दिख रहा है एक्ट्रेस का चेहरा

टीवी एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) ने लिप सर्जरी कराई है। इसके बाद जब उन्होंने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तो उनके फैंस भड़क गए और उन्हें ट्रोल करते हुए तरह-तरह के सवाल करने लगे।

  |     |     |     |   Updated 
लिप सर्जरी कराने पर ट्रोल हुईं अभिनेत्री सारा खान, अब ऐसा दिख रहा है एक्ट्रेस का चेहरा
सारा खान अपनी लिप सर्जरी को लेकर ट्रोल हो रही हैं।

टीवी एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। जिसके बाद उनके फैंस उन पर भड़क गए और उन्हें ट्रोल करने लगे। दरअसल इसकी वजह थी सारा खान (Sara Khan) की लिप सर्जरी। सारा ने अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए अपने होंठों की सर्जरी कराई है। जब उन्होंने फैंस को सरप्राइज देने के लिए अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की तो फैंस से तारीफ मिलने के बजाय वह ट्रोल होने लगीं।

सोशल मीडिया यूजर्स सारा की लिप सर्जरी को लेकर नेगेटिव कमेंट करने लगे। कोई उन्हें डरावनी बता रहा था तो कोई कह रहा था कि वह पहले कितनी सुंदर दिखती थीं लेकिन अब उन्होंने अपनी सुंदरता को खुद खत्म कर लिया। हालांकि सारा ने अपने किसी भी फैंस को कोई रिप्लाई नहीं दिया। हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब उन्होंने फैंस के कमेंट देखे तो उन्हें कोई हैरानी नहीं हुई। वह इन पर हंस रही थीं।

देखें सारा खान की तस्वीरें…

View this post on Instagram

#nomakeupdiaries ❤️ #oilyhairdontcare 🔥

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

सारा खान (Sara Khan) ने बताया कि उन्होंने लिप सर्जरी नहीं बल्कि लिप फिलर कराया है और यह कोई सर्जरी नहीं होती है। फैंस को भले ही यह पसंद न आया हो लेकिन उन्हें अपने होंठ अब पहले से अच्छे लग रहे हैं। बताते चलें कि लिप सर्जरी के मामले में सारा ही नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Ayesha Takia), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी लिप सर्जरी करवा चुकी हैं।

लिप सर्जरी कराने के बाद जब इन अभिनेत्रियों ने फैंस से अपनी फोटो शेयर कीं तो उन्हें भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। अनुष्का पर तो कई मीम भी बनाए गए जो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। गौरतलब है कि सारा खान (Sara Khan) हाल ही में एक पाकिस्तानी कमर्शियल को लेकर भी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई थीं। उन्होंने पाकिस्तान की फैजा ब्यूटी नामक क्रीम के लिए एक एड किया था। इस एड को शेयर करने के बाद फैंस उन्हें पाकिस्तान चले जाने की नसीहत देने लगे।

देखें ये वीडियो…

देखें सारा खान की तस्वीरें और वीडियो…

https://www.instagram.com/p/BsAqd9Khfed/

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply