विदाई फेम सारा खान ने तोड़े अपनी बहन से सारे रिश्ते, रोते हुए शेयर किया इमोशनल VIDEO

सारा खान ने अपनी बहन से जुड़ा एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला है...

By   |    |   478 reads   |  0 comments
विदाई फेम सारा खान ने तोड़े अपनी बहन से सारे रिश्ते, रोते हुए शेयर किया इमोशनल VIDEO

विदाई और बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सारा खान इस वक्त एक बुरे दौर से गुजर रही है। वह हमेशा अपने पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। लेकिन इस बार उन्होंने अपनी बहन से जुड़ा एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला है जिसमें उन्होंने अपनी बहन के घर छोड़कर चले जाने की बात कहीं है। ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों बहनों सारा औऱ आयरा के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था यहीं वजह थी की सारा ने आयरा को बैग पैक करके घर से चलने जाने के लिए कह दिया। लेकिन सारा ने इन सब बातों को झुठला दिया है।

वीडियो में अपना दर्द बयां करते हुए सारा ने बताया कि वो ये वीडियो इसलिए बना रही है ताकि वो ये बता सकें कि वह अपनी छोटी बहन से बहुत प्यार करती है। उन्होंने अपनी बहन को एक बेटी की तरह पाला है लेकिन अब उन्होंने उसकी सारी तस्वीर डिलीट कर दी है।

देखें सारा खान का पोस्ट…

इसके साथ ही सारा आगे बताती है कि वह उन सभी आफवाहों को क्लियर करना चाहती है जो की आज कल उनको लेकर चल रही है। अब उनकी बहन आरया 18 साल की हो गई है वो मैच्योर है की वह अपना ख्याल खुद रख सकें। सारा यह भी कहती है कि वह अब कोई नहीं होती जो कि उसे ये कहें की क्या करना है क्या नहीं। उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि उन्होंने हमेशा मां बनकर आरया को कंट्रोल करना चाहा लेकिन अब आरया ने उन्हें छोड़ दिया है और अच्छे के लिए छोड़ा है।

आगे वो ये कहती है अगर आप कुछ सुनते कि हमारे बीच में कुछ हुआ है तो वो सब बकवास है। सच्चाई तो ये है कि वो बड़ी हो चुकी है और खुद को संभाल सकती है। बच्चे मां-बाप को छोड़कर चले जाते हैं। मैं भी मुंबई आई थी। ऐसे में हम सिर्फ यहीं उम्मीद करते है कि सारा और उनकी बहन आयरा के बीच सब कुछ ठीक हो जाए।

Leave a Reply