Trending News: नागिन फेम आशका गोराडिया हुईं टॉपलेस, कलर्स चैनल को इस सीरियल के लिए जारी हुआ नोटिस

टीवी (TV News) की दुनिया में रोज हलचल देखने मिलती है। अगर आप भी टीवी की दुनिया और इन सितारों के बारे में दिलचस्पी रखते हैं, तो हम आपके लिए छोटे पर्दे की ट्रेंडिंग खबरें (Trending Tv News) लेकर आए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Trending News: नागिन फेम आशका गोराडिया हुईं टॉपलेस, कलर्स चैनल को इस सीरियल के लिए जारी हुआ नोटिस
आशाका गोराडिया ने अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की है (फोटो: इंस्टाग्राम)

टीवी (TV News) की दुनिया में रोज हलचल देखने मिलती है। आपका कोई फेवरेट सीरियल कोई नई कामयाबी पाता है, तो किसी स्टार की वेकेशन या कोई खास तस्वीरें नजर आती हैं। हर कोई इन खबरों से वाकिफ रहना चाहता है।

अगर आप भी टीवी की दुनिया और इन सितारों के बारे में दिलचस्पी रखते हैं, तो हम आपके लिए छोटे पर्दे की ट्रेंडिंग खबरें (Trending Tv News) लेकर आए हैं। बिना देर किए यहां जानिए आज की 5 खास खबरें।

1. आशाका गोराडिया हुईं टॉपलेस

नागिन 2 (Naagin 2) में अवंतिका के किरदार में नजर आ चुकी एक्ट्रेस आशाका गोराडिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका आए दिन आपको कोई ना कोई स्टाइलिश लुक नजर आ जाएगा। हाल ही में उन्होंने अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर की है जिसमें ये योगा करती नजर आ रही हैं। इनका ये अंदाज काफी बोल्ड है।

2. कपिल शर्मा पहुंचे अमृतसर के गोल्डने टेम्पल

कपिल शर्मा इस वक्त कामयाबी की बुलंदियां छू रहे हैं। उनका शो द कपिल शर्मा शो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और टीआरपी लिस्ट में भी आगे रहता है। इतना ही नहीं, इनके लिए ये वक्त खुशियों से भरा है। ये एक्टर जल्द ही पिता बनने वाले हैं। इन सभी के लिए ये भगवान का शुक्रिया अदा करना नहीं भूले और हाल ही में ये अमृतसर के गोल्डने टेम्पल पहुंचे थे। उन्होंने इसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

3. कुमकुम सीरियल के टीम मेंबर्स का रियूनियन

स्टार प्लस का सीरियल ‘कुमकुम: एक प्यारा सा बंधन’ के टीम मेंबर्स ने हाल ही में एक रियूनियन किया। इस दौरान इसके लीड कलाकार हुसैन कुवाजेरवाला और जूही परमार का मस्ती भरा अंदाज दिखा। इसकी तस्वीरें हुसैन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में सभी खूब मस्ती और एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

4. सूचना प्रसारण मंत्रालय ने कलर्स को जारी किया नोटिस

कलर्स टीवी पर आने वाले सीरियल राम सिया के लव कुश को लेकर सूचना प्रसारण मंत्रालय ने चैनल को नोटिस जारी किया है। मंत्रालय ने ये नोटिस जारी करते हुए इस शो पर महार्षि वाल्मिकी की छवि को गलत तरीके से पेश करना का आरोप लगाया है। नोटिस में कलर्स को अपना जवाब देने के लिए 15 दिन का समय दिया गया है।

5. नच बलिए 9 में रवीना टंडन-उर्वशी ढोलकिया के बीच तकरार

नच बलिए 9’ में इस हफ्ते शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। इन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट में उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा का नाम भी शामिल है। हाल ही में इसके मेकर्स की ओर से जारी किए गए एक प्रोमो में शो की जज रवीना टंडन (Raveena Tandon) और एक्स-कंटेस्टेंट उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) के बीच कहासुनी होती नजर आ रही है और इनके बीच जबरदस्त तकरार दिखा।

फैजल खान और मुस्कान कटारिया के बाहर होने पर जज ने लिया फैसला, इस हफ्ते शो में नहीं होगा ये काम

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply