नच बलिए 9 फेम फैजल खान में सर्जरी के बाद आया ये बदलाव, तस्वीर शेयर कर खुद को बताया योद्धा

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के एक्स कंटेस्टेंट फैजल खान (Faisal Khan) पैर में हुई सर्जरी के बाद काफी बदल गए हैं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी हैरान रह गए हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
नच बलिए 9 फेम फैजल खान में सर्जरी के बाद आया ये बदलाव, तस्वीर शेयर कर खुद को बताया योद्धा
फैजल खान का नया लुक (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

चंद्रगुप्त मौर्य के एक्टर फैजल खान (Faisal Khan) ने हाल ही में अपनी एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की है, जिसने सभी को चौंका दिया। दरअसल नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के एक्स कंटेस्टेंट पैरों में हुई सर्जरी के बाद के बाद गंजे हो गए हैं। उन्होंने अपने गंजे होने वाली तस्वीर को अपने फैंस के बीच एक खास मैसेज के साथ शेयर किया। एक्टर ने खुद को एक योद्धा बताया।

हाल ही में फैजल खान (Faisal Khan Chandragupta) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह व्हीलचेयर पर बैठे हुए देखे जा सकते हैं। चन्द्रगुप्त मौर्य के एक्टर ने उस वक्त सभी को चौंका दिया जब फैंस ने उन्होंने तस्वीर में गंजा देखा। इसके साथ ही जो कैप्शन उन्होंने  तस्वीर के साथ लिखा उसने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया। एक्टर ने लिखा, “जब से मैं एक बच्चा था तब से लड़ रहा हूँ। मैं उत्तरजीवी नहीं हूं, मैं एक योद्धा हूं। “

यहां देखिए फैजल खान का नया पोस्ट…

आपको बताते चलें कि फैजल खान को डॉक्टरों ने कम से कम दो हफ्ते तक बिस्तर पर आराम करने की सलाह दी है। उनकी चोट के बाद, उनकी प्रेमिका मुसकान कटारिया को बहुत भारी मन से नच बलिए 9 को अलविदा कहना पड़ा। फैजल और मुसकान शो में काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे थे। साथ ही अद्भुत और क्यूट केमिस्ट्री के साथ वो शो के जज को भी प्रभावित कर रहे थे। इस जोड़ी का ऐसे शो छोड़कर जाना उनके फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं था।

Nach Baliye 9: फैजल खान और मुस्कान कटारिया के बाहर होने पर जज ने लिया फैसला, इस हफ्ते शो में नहीं होगा ये काम

यहां देखिए फैजल खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

    Anonymous

    nb9 real winner faisaan 🏆

Leave a Reply