Trending News: कसौटी जिंदगी 2 में शबीर आहुवालिया की एंट्री, शमा सिकन्दर की बिकिनी वाली तस्वीरें बवाल कर रही है

Aaj Ki Khas Khabren में आप देख रहे हैं अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty) से शादी करने जा रहे हैं क्रिकेटर मनीष पांडेय (Manish Pandey), मां बनने वाली है तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री प्रिया अहूजा (Priya Ahuja), वायरल हो रही है अभिनेत्री शमा सिकंदर (Shama Sikandar) की बिकिनी वाली तस्वीरें, कसौटी (Kasauti Zindagi Key 2) की नई कोमोलिका (Komolika) ने की शूटिंग शुरू, देखें आमना शरीफ (Aamna Sharif) का फर्स्ट लुक, (Kasauti Zindagi Key 2) में (Shabir Ahluwalia) की धमाल एंट्री।

  |     |     |     |   Published 
Trending News: कसौटी जिंदगी 2 में शबीर आहुवालिया की एंट्री, शमा सिकन्दर की बिकिनी वाली तस्वीरें बवाल कर रही है
शबीर आहुवालिया और शमा सिकंदर की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

1. इस अभिनेत्री से शादी करने जा रहे हैं क्रिकेटर मनीष पांडे

विराट कोहली, युवराज, जहीर खान के बाद अब भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे भी बहुत जल्द टीवी अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि अभी तक दोनों की शादी को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है सूत्रों के मुताबिक़ इनकी शादी मुंबई में 2 दिसंबर के दिन हो सकती है। टेलीविजन के अलावा आश्रिता इंद्रजीत, ओरु कन्नयम मूनू कलावानिकलम, उदयम, एनएच 4 जैसी बड़ी साउथ फिल्‍मों में भी काम कर चुकी है। बता दें कि इस समय मनीष पांडे विजय हजारे क्रिकेट टूर्नमेंट में कर्नाटक टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं।

2. मां बनने वाली है तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री

कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से एक खुशी की खबर है। इस शो की ख़ास अदाकारा रीता रिपोर्टर (Priya Ahuja) मम्मी बनने वाली हैं। जी हाँ शो में रीता रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा प्रेग्नेंट हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। रीता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयक कीं जिनमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। साथ ही अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम भी एन्जॉय कर रही हैं।

3. वायरल हो रही है अभिनेत्री शमा सिकंदर की बिकिनी वाली तस्वीरें

टीवी की दुनिया की फेमस एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikandar) एक बार फिर से चर्चा में हैं। सोनी टीवी का शो ये है लाइफ में सीधी साधी लड़की का किरदार निभाने के बाद इंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में नाम कमा चुकीं शमा सिकंदर इंटरनेट की दुनिया में भी तेजी से मशहूर हो रही हैं। शमा अक्सर ही अपने फैंस के लिए अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। फिलहाल इस समय शमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की है वो बिकिनी में है और तबाही मचा रही है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस बिकिनी में बेहद हॉट लग रही हैं। बता दें शमा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। शमा सिकंदर अपने ब्वॉयफ्रैंड जेम्स मीलिनॉर के साथ हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। ऐसी कई तस्वीरें शमा ने शेयर की हैं।

4. कसौटी की नई कोमोलिका ने की शूटिंग शुरू, देखें आमना शरीफ का फर्स्ट लुक

कसौटी जिंदगी की 2 (Kasauti Zindagi key 2) में कोमोलिका के किरदार में हिना खान की जगह आमना शरीफ आ चुकी हैं और उन्होंने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। आमना का पहला लुक सामने आया है। तस्वीर में हम देख पा रहे हैं आमना ने नेवी ब्लू कलर की ड्रेस के साथ हैवी ज्वैलरी पहनी है। उन्होंने ठीक वैसे ही नाक में नथ पहनी है, जैसे हिना खान ने पहनी थी। ऐसे में अब ये देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि आमना अपनी अदाकारी से लोगों का दिल पाएगी ?

5. कसौटी जिंदगी की 2 में शब्बीर अहलुवालिया की एंट्री

एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी की 2 आजकल अपनी नयी कोमोलिका को लेकर काफी चर्चा में है। कोमोलिका के किरदार में हिना खान (Hina Khan) की जगह अभिनेत्री आमना शरीफ ने ली है। ये कम था कि एकता कपूर ने आपको एक बड़ा झटका और दे दिया है। जी हाँ, कुमकुम भाग्य में प्रेम का किरदार निभा कर घर घर पॉपुलर हो चुके अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया भी अब इस शो में शिरकत कर रहे हैं। आपको ज्यादा खुश होने की जरुरत नहीं है क्योंकि शब्बीर एकता के शो में कोई अहम् किरदार नहीं निभाने वाले हैं। शब्बीर अपने एक नए शो फिक्सर का प्रमोशन करने के लिए कसौटी जिंदगी में आ रहे हैं। हम ऐसा कह सकते हैं कि शब्बीर कसौटी शो में एक स्पेशल अपीयरंस देंगे। फिक्सर शो के बारे में आपको बता देते हैं। ये शो दिल्ली के एक एटीएस ऑफिसर की कहानी है। शब्बीर इसमें लीड कैरेक्टर जयवीर मलिक का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

वीडियो में देखें बिग बॉस बुलेटिन 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply