TMKOC: तारक मेहता की पुरानी अंजली भाभी यानी नेहा मेहता को देख फैंस हुए हैरान, शो छोडकर दो साल में हुई ऐसी हालत

फेमस टिवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (taarak mehta ka ooltah chashmah) शो छोड़ने के बाद नेहा मेहता कहीं नजर नहीं आईं थी. वो सोशल मीडिया पर भी बहतु कम ही एक्टिव रहती हैं, लेकिन गणेश चतुर्थी के इस खास अवसर पर एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो हाथों में गणपति पकड़े नजर आ रही है. वीडियो की शुरूआत में वह बिना मेकअप के होती है और फिर मेकअप करके नजर आती हैं. इस वीडियो के शयर करते हुए नेहा ने

  |     |     |     |   Updated 
TMKOC: तारक मेहता की पुरानी अंजली भाभी यानी नेहा मेहता को देख फैंस हुए हैरान, शो छोडकर दो साल में हुई ऐसी हालत

फेमस टिवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (taarak mehta ka ooltah chashmah) सालो से लोगो का पसंदिता रहा हैं. बच्चों से लेकर बड़े और बूढ़े भी इस शो को बडे चाव से देखते हैं. ये शो अक्सर सुर्खियों में बना रहती हैं. बिते दिनों इस शो के मेकर्स ने ‘दयाबेन’ (Dayaben) की वापसी का ऐलान किया था, तब से इस शो के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वही इस शो की पुरानी ‘अंजली भाभी’ (Anjali Bhabhi) यानी एक्ट्रेस नेहा मेहता  (Neha Mehta) का एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस हैरान हो गए हैं.

Neha Mehta
Neha Mehta

अंजलि भाभी का वायरल वीडियो

दरअसल, शो छोड़ने के बाद नेहा मेहता कहीं नजर नहीं आईं थी. वो सोशल मीडिया पर भी बहतु कम ही एक्टिव रहती हैं, लेकिन गणेश चतुर्थी के इस खास अवसर पर एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो हाथों में गणपति पकड़े नजर आ रही है. वीडियो की शुरूआत में वह बिना मेकअप के होती है और फिर मेकअप करके नजर आती हैं. इस वीडियो के शयर करते हुए नेहा ने लिखा है ‘सभी को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं, गणपति बाप्पा मोरया! मंगल मूर्ती मोरया’. फैंस इस वीडियो में नेहा को पहचान नहीं पा रहे हैं. वह इन दो सालो में काफी बदली ही नजर आ रही हैं. कमेंटस में फैंस उनसे तरह तरह के सवाल कर रहे हैं.यह भी पढ़ें: Omg! बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स को पीछे छोड़ते हुए क्या कार्तिक आर्यन लेने वाले हैं प्राइवेट जेट?

Neha Mehta
Neha Mehta

https://www.instagram.com/p/Ch4q_4yLeLV/

Neha Mehta
Neha Mehta

शो के मेकर्स पर लगाए आरोप

बता दें नेहा मेहता करीब 12 सालों तक शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुड़ी थी, लेकिन साल 2020 के दौरान उनकी किसी बात पर प्रोड्यूसर असित मोदी से अनबन हो गई है जिसके बाद से उन्होंने शो में दोबारा वापसी नहीं कि है. हाल ही में नेहा तब चर्चा में ई थी जब नेहा मेहता ने शो के मेकर्स पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अभी तक उनकी बकाया फीस नहीं दी है. उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में किए अपने काम के 6 महीने के पैसे अभी तक नहीं मिले हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये उम्मीद भी जताई है कि उन्हें उनकी मेहनत की कमाई जरूर मिलेगी.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Deepak Dobriyal: पप्पी से लेकर ट्रैकर तक, दीपक डोबरियाल ने अपने किरदारों से जीता लोगों का दिल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply