टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने की कपिल शर्मा की जबरदस्त खिंचाई, बढ़ते वजन का कुछ ऐसे उड़ाया मजाक

अपने शो में कपिल शर्मा किसी न किसी स्टार की खिंचाई करते हुए नजर आते हैं, लेकिन इस बार सानिया मिर्जा कपिल शर्मा की क्लास लगाती हुईं नजर आएंगी। इसी से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने की कपिल शर्मा की जबरदस्त खिंचाई, बढ़ते वजन का कुछ ऐसे उड़ाया मजाक
कपिल शर्मा के साथ सानिया मिर्जा

द कपिल शर्मा शो टीवी की दुनिया में इस वक्त धमाल मचा रहा है। कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और उनकी बहन अनम मिर्जा आएंगी। हर बार एपिसोड में कपिल शर्मा किसी न किसी स्टार की खिंचाई करते हुए नजर आते हैं, लेकिन इस बार सानिया मिर्जा कपिल शर्मा की क्लास लगाती हुईं नजर आएंगी। यहां तक की वो कपिल शर्मा के बढ़ते वजन का भी मजाक बनाएंगी।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शूटिंग की झलक दिखाई गई है। वीडियो में सानिया मिर्जा कपिल के एक्सप्रेशंस को लेकर उनका मजाक बनाती हुई नजर आती हैं औ वो कहती है,’ पेट अंदर किया हुआ है क्या कपिल? सानिया की इस बात पर कपिल शर्मा हंसने लगते हैं और वह कह उठते हैं कि ये लड़की मेरे सारे राज खोल देगी। इसके बाद दोनों एक साथ हंसने लगते हैं। इस वक्त कपिल शर्मा अपने शो की सफलता का आनंद उठाते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस शो ने अपने शुरुआती दोनों हफ्ते में टीवी टीआरपी लिस्ट के अंदर जगह बनाई है।

यहां देखिए सानिया मिर्जा का वीडियो…

कपिल शर्मा का शो इस वक्त टीवी टीआरपी लिस्ट में धमाल मचाता हुआ नजर आ रहा है। कपिल शर्मा के शो को इस बार लिस्ट में दूसरा स्थान मिली है। वहीं, इस बार कपिल शर्मा के शो में व्हाई चीट इंडिया के स्टार इमरान हाशमी और सिंगर गुरु रंधावा आने वाले हैं। इस दौरान इमरान हाशमी कपिल को बताएंगे कि कैसे लड़कियों को पटाया जा सकता है। साथ ही गुरु रंधावा का भी अलग अंदाज देखने को मिलेगा। वहीं, रविवार को कपिल के शो में ठाकरे फिल्म के स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता राव आएंगे। कपिल शर्मा गिन्नी से शादी हो जाने के बाद भी फ्लर्ट करना नहीं छोड़ेंगे। कुल मिलकर कहें तो कपिल शर्मा का शो दर्शकों के दिलों पर फिर से राज करने की तैयारी में है।

यहां देखिए टीवी की खबरों से जुड़ा हुआ वीडियो…

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़े हुए पोस्ट…

कपिल शर्मा के शो में हो चुका है ऐसे धमाल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply