सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने रखा अपने बेटे का ये नाम, बताया भगवान का है तोहफा

पाकिस्तान क्रिकेटर और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक के बेटे के पिता बन गए है...

टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद बॉलीवुड फिल्ममेकर फराह खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। एक एनिमेटेड तस्वीर को साझा करते हुए फराह खान ने लिखा की वह खाला यानी मासी बन गई है।शोएब और सानिया ने अपने बेटे का नाम इजान मिर्जा मलिक रखा है।

फराह खान ने तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी करते हुए लिखा कि फाइनली लंबे समय के बाद एक अच्छी खबर सुनने के लिए मिल है। शुभकामनाएं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और जाहिर तौर पर दादी-नानी, ईश्वर उन्हें आशीष दें। फराह ने एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर की है जिस पर लिखा है- Baby Mirza Malik is Here।  आपको बता दें कि सानिया मर्जा कई जगहों पर फराह खान के साथ नजर आ चुकी है। यहां तक की वह कॉफी विद करण में भी एक साथ नजर आ चुके हैं।

वहीं, सानिया और शोएब का मानना है कि पहला नाम भगवान का तोहफा होता है और उनके लिए उनका बेटा भगवान का तोहफा है।  प्रानीती रेड्डी की निगरानी में रेनबो अस्पताल में मंगलवार को सानिया ने बेटे को जन्म दिया।

देखें फराह खान का पोस्ट…

इसके साथ ही पाकिस्तान क्रिकेटर और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने ट्वीट करके इस बात की घोषणा की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि बहुत ही एक्साइटमेंट से ये बात रहा हूं कि बेटा हुआ है, मेरी प्यारी पत्नी बहुत अच्छी और हमेशा की तरह स्ट्रॉन्ग है।

खबरों के माने तो डिलीवरी के कुछ वक्त बाद वह जल्द ही कोर्ट पर खेलती हुई नजर आएंगी। वह फिलहाल 2020 के टोक्यो ओलंपिक्स में खेलने की योजना बना रही हैं। बताते चलें कि  2010 में सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक से निकाह किया था।  शोएब से शादी करने को लेकर कई लोगों ने उनकी आलोचना की थी। लेकिन इस सभी लोगों की बातों की परवाह किए बगैर उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुशियां भरी। सानिया मिर्जा ने अपनी प्रेग्नेसी के दौरान कई फोटो शूट  भी कराएं जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। उनके चेहरे की रौनक देखने लायक थी। ऐसे में उनके लेकिन ये पल काफी  खूबसूरत  हैं।

NEXT STORY

Leave a Reply