The Kapil Sharma Show: प्रभास ने किया शो में खुलासा, बताया 5 हजार लड़कियों के प्रपोज करने का सच

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस बार साहो फिल्म की स्टार्स पहुंची थी। इस दौरान प्रभास (Prabhas) ने 5 हजार लड़कियों के प्रपोजल (Proposal) मिलने की बात का सच शो के दौरान बताया, जिससे सुनने के बाद फैंस हैरान रह गए।

  |     |     |     |   Published 
The Kapil Sharma Show: प्रभास ने किया शो में खुलासा, बताया 5 हजार लड़कियों के प्रपोज करने का सच
द कपिल र्शमा शो में पहुंचे प्रभास (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस बार फिल्म साहो (Saaho) के स्टार्स प्रभास (Prabhas), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और नील नितिन मुकेश (Neel Nitin Mukesh) पहुंचे थे। कपिल शर्मा के शो में तीनों स्टार्स ने जमकर मस्ती की। इतना ही नहीं खुद से जुड़ी ऐसे कई अफवाहों को क्लियर किया जो लोगों के बीच चर्चा में थी। उनमें से एक अफवाह ये थी प्रभास को अब तक 5 हजार से ज्यादा लव प्रपोजल आ चुके हैं? इसका जवाब प्रभास ने बेहद ही शर्माते हुए दिया।

शो में इस बार जो भी सेलेब्स आ रहे हैं उनसे कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show Prabhas) कुछ अफवाहों के बारे में पूछते है जोकि उनसे जुड़ी होती है। इस बार कपिल शर्मा ने प्रभास से पूछा कि क्या उन्हें 5 हजार से ज्यादा लव प्रपोजल मिले हैं? ये सवाल सुनते ही पहले तो प्रभास शरमा जाते हैं और उसके बाद कहते है कि यह बात सच हो सकती है। प्रभास ने आगे कहा कि उन्हें अभी तक कई प्रपोजल मिले हैं लेकिन उन्होंने कभी गिना नहीं। इस बार चुटकी लेते हुए कपिल शर्मा  कहते है कि उन्हें सिर्फ एक ही प्रपोजल मिला और उसे स्वीकार करते ही शादी हो गई।

इसके साथ ही कपिल शर्मा ने श्रद्धा कपूर से पूछा कि क्या ये बात सच है कि रिलीज से पहले आपका पेट खराब हो जाता है? श्रद्धा कपूर शर्माते हुए कहती है हां ये  सच है। कपिल शर्मा श्रद्धा कपूर की टांग खींचाई करते हुए कहते हैं कि तभी मैं कहूं लास्ट टाइम जब शूट पर आईं तो तीन टाइम वॉशरूम गई थी श्रद्धा। कपिल शर्मा की ये बात सुनते ही साहो फिल्म के तीनों स्टार्स ठहाके मारते हुए हंसने लग जाते हैं। आपको बतातें चलें कि फिल्म 30 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है।

सलमान खान के गाने पर रवीना टंडन संग प्रभास ने किया डांस, द कपिल शर्मा शो में श्रद्धा कपूर संग की जमकर मस्ती

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply