The Kapil Sharma Show: प्रभास ने बताया उन्हें क्यों कहा जाता है यंग रेबल स्टार, PM बने तो पहले करेंगे ये काम

द कपिल शर्मा शो (The kapil Sharma Show) के आने वाले एपिसोड में साहो (Saaho) फिल्म के स्टार्स पहुंचेंगे। शो में प्रभास ( Prabhas) ऐसे कई सवालों के मजेदार जवाब देंगे, जिसे सुनने के बाद कपिल शर्मा खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
The Kapil Sharma Show: प्रभास ने बताया उन्हें क्यों कहा जाता है यंग रेबल स्टार, PM बने तो पहले करेंगे ये काम
द कपिल शर्मा शो में पहुंचेंगे प्रभास (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का आने वाला एपिसोड इस बार काफी धमाकेदार होने वाला है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में इस बार साहो फिल्म के स्टार्स प्रभास (Prabhas), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और नील नीतिन मुकेश (Neel Nitin Mukesh) पहुंचने वाले हैं। जहां इन तीनों स्टार्स के साथ मिलकर कपिल शर्मा ढ़ेर सारी मस्ती और धमाल करेंगे। वहीं, प्रभास कुछ सवालों के ऐसे मजेदार जवाब देंगे, जिसे सुनने के बाद खुद कपिल शर्मा भी बाकी लोगोें के साथ-साथ जमकर ठहाके लगाएंगे।

सोनी टीवी द्वारा द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show Prabhas) का एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में कपिल शर्मा प्रभास से पूछते है कि आपको टॉलीवुड में यंग रेबल स्टार क्यों कहा जाता है? इसका जवाब देते हुए प्रभास कहते हैं कि मेरे अंकल रेबल स्टार कहा जाता था इसलिए मुझे भी ऐसे बोलते हैं। आगे कपिल शर्मा प्रभास से पूछते हैं कि यदि आपको एक दिन के लिए पीएम बना दिया जाए तो आप क्या करेंगे? प्रभास इसका जवाब देते हुए कहते है कि मैं इंडस्ट्री के लिए इंटरव्यू बंद करा दूंगा। ये जवाब सुनते ही कपिल शर्मा जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

कपिल शर्मा प्रभास संग करेंगे जमकर मस्ती…

आगे वीडियो में दिखाया जाता है कि कपिल शर्मा श्रद्धा कपूर से पूछते है कि क्या ये बात  सच है कि क्या रिलीज से पहले आपका पेट खराब हो जाता है? श्रद्धा कपूर शर्माते हुए कहती है हां ये  सच है। कपिल शर्मा श्रद्धा कपूर की टांग खींचाई करते हुए कहते हैं कि तभी मैं कहूं लास्ट टाइम जब शूट पर आईं तो तीन टाइम वॉशरूम गई थी श्रद्धा। कपिल शर्मा की ये बात सुनते ही साहो फिल्म के तीनों स्टार्स ठहाके मारते हुए हंसने लग जाते हैं। आपको बताते चलें कि प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो 30 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है। ]

सलमान खान के गाने पर रवीना टंडन संग प्रभास ने किया डांस, द कपिल शर्मा शो में श्रद्धा कपूर संग की जमकर मस्ती

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply