द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे अभय देओल-मिथिला पालकर, बताया ‘चॉपस्टिक्स’ की बकरी की भी थी कैरावैन-स्पॉटबॉय

कपिल शर्मा(Kapil Sharma) के बीते एपिसोड में नेटफिलिक्स की फिल्म 'चॉपस्टिक्स' के स्टारकास्ट अभय देओल(Abhay Deol) और मिथिला पालकर(Mithila Palkar) नजर आए। इन दोनों स्टार ने फिल्म के साथ-साथ अपनी लाइफ से जुड़ी कई पर्सनल बातें बताई।

  |     |     |     |   Updated 
द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे अभय देओल-मिथिला पालकर, बताया ‘चॉपस्टिक्स’ की बकरी की भी थी कैरावैन-स्पॉटबॉय
'द कपिल शर्मा शो' में मिथिला पालकर और अभय देओल नजर आए(फोटो:इंस्टाग्राम)

कपिल शर्मा(Kapil Sharma) के बीते एपिसोड में नेटफिलिक्स की फिल्म ‘चॉपस्टिक्स(ChopSticks)’ के स्टारकास्ट अभय देओल(Abhay Deol) और मिथिला पालकर(Mithila Palkar ) नजर आए। इस एपिसोड की शुरूआत एक स्किट(ड्रामा) से होगी जिसमें कपिल शर्मा के साथ बच्चा यादव और भूरी नजर आते हैं। इस स्किट के बाद ये दोनों स्टार की एंट्री होती है। ये दोनों इस फिल्म की कहानी के साथ कई दिलचस्प बातें बताई।

कपिल शर्मा इसमें मिथिला पालकर से कई सवाल पूछते नजर आए। मिथिला पारकर ने शो में बताया कि वो दरबार में रहती हैं। इसके अलावा इस एक्ट्रेस ने फिल्म में अपने रोल से लेकर कारवां में इरफान खान(Irfan Khan) के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में भी बात की। वहीं, अभय देओल(Abhay Deol) ने बताया कि इस फिल्म में नजर आने वाली बकरी का भी अपना वैनेटीवैन और स्पॉटबॉय था।

वहीं, कपिल अभय देओल को जिंदगी न मिलेगी दोबारा का सॉन्ग ‘सेनोरिटा’ गाने की फरमाइश किया। कपिल के ये डिमांड यहीं नहीं रूका वो मिथिला पालकर से कप म्यूजिकल इंस्टूमेंट सॉन्ग पर अपना टैलेंट दिखाने की गुजारिश किया। वहीं, ऑडियंस से सावल करते हुए कपिल उनसे ये जानना चाहें कि क्या कभी उनमें से किसी का चोर से सामना हुआ है।

इस बातचीत के दौरान में बच्चा यादव स्टेज से निकलकर आए और वो अपना स्किट शुरू कर देते हैं। उन्हें इस स्किट में चंदू और सपना ज्वॉइन करते हैं और लोगों को गुदगुदाते नजर आते हैं। कुल मिलाकर कपिल शर्मा का ये शो काफी मजेदार और दिलचस्प था। क्या आपको ये एपिसोड पसंद आया? कमेंट करके हमें बताएं।

जानिए कैसे सपना चौधरी के साथ अभय देओल ने लगाें ठुमके…

वीडियो में देखिए कपिल शर्मा का लाइफस्टाइल और नेट वर्थ…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply