Jungle Cry Trailer: अभय देओल की फिल्म ‘जंगल क्राई’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, हौसले की कहानी बयां करती है फिल्म

अभय देओल (Abhay Deol) की फिल्म 'जंगल क्राई (Jungle Cry)' का ट्रेलर कान्स 2019 (Cannes 2019) में लॉन्च हुआ। सच्ची घटना पर बनी फिल्म का ट्रेलर को देखकर काफी दमदार है। ये हौसलों की कहानी बयां करता है। आप भी देखिए ये ट्रेलर।

  |     |     |     |   Updated 
Jungle Cry Trailer: अभय देओल की फिल्म ‘जंगल क्राई’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, हौसले की कहानी बयां करती है फिल्म
जंगल क्राई फिल्म में अभय देओल(फोटो:यूट्यूब)

अभय देओल (Abhay Deol) की अगली फिल्म ‘जंगल क्राई (Jungle Cry Trailer)’ का पोस्टर और ट्रेलर कान्स 2019 (Cannes 2019) के दौरान लॉन्च हो चुका है। ये फिल्म भुनेश्वर कलिंगा इंटिट्यूट ऑफ सोशल साइंस के रूबी कोच रुद्राक्ष जेना की इंस्पायरिंग लाइफ पर बेस्ड है। रुद्राक्ष लंदन में हुए रूबी टूर्नामेंट को लीड किया था। रुद्राक्ष ने ओडिशा के गांव के लड़कों को इस कम्पिटीशन के लिए तैयार किया था जिन्हें रूबी के बारे में कुछ नहीं आता था।

आपको जानकर हैरानी होगी कि वहां पर उनकी टीम ने टूर्नामेंट जीत लिया था। इस ट्रेलर को देखकर आपको एक पल के लिए शाहरुख खान (ShahRukh Khan) की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ की याद आ जाएगी। ट्रेलर में आपको गांव से ताल्लुक रखने वाले लड़के दिखेंगे जिन्हें रूद्राक्ष का रोल निभा रहे अभय देओल फुटबॉल टीम के लिए सेलेक्ट करते और ट्रेनिंग देते नजर आएंगे। ये ट्रेलर वाकई में काफी प्रेरणादायक है।

जैसा कि ट्रेलर में देखकर साफ पता चलता है कि फिल्म में तब दिलचस्प मोड़ आता है जब इसमें स्टूवॉट राइट कि एंट्री होती है। स्टूवॉट राइट इसमें एमबीई पॉल वॉश के किरदार में नजर आएंगे। इसके बारे में बात करते हुए पॉल वॉश ने कहा, ‘इस फिल्म का ट्रेलर कान्स में हाउस ऑफ लॉड्स को सोमवार को शोकेस हुआ। इसकी शूटिंग 2018 में पूरी हो चुकी है। ये फिल्म इस साल अगस्त या सितंबर में रिलीज होगी।’

अभय देओल आखिरी बार फिल्म ‘नानू की जानू’ में नजर आए थे। इसमें सपना चौधरी का भी आइटम सॉन्ग देखने मिला था। इसके बाद ये आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में कैमियो रोल में नजर आए थे।

जानिए अभय देओल मिथिला पारकर के साथ नेटफ्लिक्स के किस वेब सीरीज में आएंगे नजर…

वीडियो में देखिए और बताइए कान्स 2019 में किसका लुक है सबसे बेस्ट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply