लॉस एजिंल्स भारतीय फिल्म फेल्टिवल की फिल्म ‘अंधाधुंध’ से होगी ओपनिंग, दिखाई जाएगी अभय देओल की ‘द ओड्स’

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एजिंल्स की ओपिनिंग आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म 'अंधाधुन' से होगी। इसके अलावा अभय देओल स्टारर 'द ओड्स' और आनंद पटवर्धन की डॉक्यूमेंट्री 'विवेक' भी दिखाई जाएगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
लॉस एजिंल्स भारतीय फिल्म फेल्टिवल की फिल्म ‘अंधाधुंध’ से होगी ओपनिंग, दिखाई जाएगी अभय देओल की ‘द ओड्स’
आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुंध का पोस्टर और अभय देओल। (फोटोः इंस्टाग्राम)

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एजिंल्स की ओपिनिंग आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म ‘अंधाधुन’ से होगी। अंधाधुन के डायरेक्टर श्रीराम राघवन थ्रिलर फिल्मों के मास्टर हैं। फिल्म ने सितंबर में रेव रिव्यू जीता और बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाया था। यह फिल्म तब्बू की सिमी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक एक्टर की हताश पत्नी है जो एक अंधे पियानोवादक को फंसाने की कोशिश करती है।

इसके अलावा आनंद पटवर्धन की डॉक्यूमेंट्री ‘विवेक’ के भी स्क्रीनिंग होगी। इस डॉक्यूमेंट्री में भारत की धर्म निरपेक्ष डॉक्यमेंट्री को दिखाया गया है। ‘विवेक’ टोरंटो इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया थ। इसने आम्सटरडम के इंटरनेशनल डॉक्यूमेंट्री फिल्म फेस्टिवल में ग्रैंड ज्यूरी प्राइज भी जीता था। हाल ही में उशका अमेरिका में होने वाले ट्रू/फाल्स फिल्म फेस्टिवल में भी इसका प्रीमियर हुआ था।

‘द ओड्स’ का वर्ल्ड प्रीमियर

इसके अलावा मेघा रामास्वामी की ‘द ओड्स’ भी 17 वें लॉस एजिंल्स भारतीय फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाई जाएगी। इस फिल्म में अभय देओल, प्रियंका बोस और मोनिका डोगरा लीड रोल में हैं। इस फिल्म का यहां वर्ल्ड प्रीमियर होगा। फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर-एक्ट्रेस भी इसमें शामिल होंगे। आपको बता दें कि ‘द ओड्स’ छात्रों की कहानी है जो महत्वपूर्ण एग्जाम के दिन स्कूल नहीं जाते हैं और मुंबई की सड़कों पर घूमते हैं। अभय देओल और प्रियंका बोस सपोर्टिंग रोल में दिखाइ देंगे जबकि यशाश्विनी डायमा औप मोनिका डोगरा लीड रोल में दिखाई देंगे।

तब्बू का होगा सम्मान

आपको बता दें कि लॉस एंजिल्स भारतीय फिल्म फेस्टिवल का 17वां एडिशन इस बार 11 अप्रैल से 14 अप्रैल तक लॉस एंजिल्स के रिगल ला लाइवः ए बार्को इनोवेशन सेंटर में होगा। राष्ट्रीय अवार्ड से सम्मानित एक्ट्रेस तब्बू को भी यहां सम्मानित किया जाएगा। तब्बू  फिल्म ‘अंधाधुन‘ में मुख्य भूमिका में नजर आईं थी। इससे पहले वह फिल्म ‘गोलमाल रिटर्न’ में दिखाई दीं थी। तब्बू ने काफी सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी।

यहां देखिए आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply