Netflix film Chopsticks: अभय देओल-मिथिला पालकर की जोड़ी मचाएगी धमाल, एक बकरी संग मिलकर ढूंढेंगे चोरी हुई कार

मिथिला पालकर (Mithila Palkar) और अभय देओल (Abhay Deol) पहली बार एक साथ दिखाई देंगे। दोनों फिल्म चोपस्टिक (Chopsticks) में नजर आने वाले हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Netflix film Chopsticks: अभय देओल-मिथिला पालकर की जोड़ी मचाएगी धमाल, एक बकरी संग मिलकर ढूंढेंगे चोरी हुई कार
अभय देओल-मिथिला पालकर चोपस्टिक फिल्म में आएंगे नजर ( फोटो साभार- नेटफ्लिक्स)

मिथिला पालकर (Mithila Palkar) और अभय देओल (Abhay Deol) नेटफ्लिक्स (NetFlix) की पहली भारतीय मूल फिल्म चोपस्टिक (Chopsticks) में एक साथ नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म से जुड़ा टीजर  (Teaser) रिलीज किया गया है, जिसमे दोनों ही कलाकार शानदार लग रहे हैं। दरअसल फिल्म की कहानी मुंबई शहर से जुड़ी हुई दिखाई गई है जहां मिथिला और अभय एक चोरी की कार के केस को सुलझाने के लिए एक साथ आते हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस मिथिला निरमा का किरदार निभा रही हैं, जोकि चीनी यात्रियों के लिए एक टूर गाइड का काम करती हैं। दुनिया भर में नेटफ्लिक्स पर चोपस्टिक 31 मई को दिखाई जाएगी।

मिथिला पालकर (Mithila Palkar Web Series) चोपस्टिक फिल्म (Chopsticks film) में एक ऐसी लड़की बनी है जो डरपोक तो है लेकिन आत्मविश्वास हासिल करने के लिए वो खुद पर लगातार काम करती है। उसकी असली परेशानी तब शुरू होती है जब उसकी नई कार चोरी हो जाती है। वहीं, अभय देओल (Abhay Deol Fim) इस फिल्म में एक ऐसे कलाकार को किरदार निभा रहे हैं जो कि निरमा की परेशानी में उसकी मदद करते हैं। वे गायब हुई कार को खोजने के लिए अपनी यात्रा में एक बकरी के साथ टीम बनाते हैं। वहीं, इस फिल्म में एक मुख्य किरदार में विजय राज भी हैं।

अभय देओल के बारे में हम सभी जानते हैं कि उन्होंने बेहद ही शानदार काम अपनी कई फिल्मों में किया है। वहीं, यदि बात करें मिथिला की तो वो एक डिजिटल सुपरस्टार हैं, जिन्होंने दर्शकों के बीच लिटिल थिंग्स, गर्ल इन द सिटी जैसी वेब सीरीज में काम करके धमाल मचाया है। मिथिला ने अपने कप सॉन्ग के यूट्यूब पर वायरल होने के बाद वेब की दुनिया में लोकप्रियता हासिल की हैं। उन्होंने मराठी फिल्म मुरम्बा में अपने काम के लिए भी तारीफ हासिल की है। वह आखिरी बार इरफान खान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई थी।

सपना चौधरी ने लुटा माहौल, अभय देओल के साथ लगाए ठुमके

यहां देखिए चोपस्टिक फिल्म का टीजर…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply