ऋषि कपूर से न्यूयॉर्क मिलने पहुंचे शाहरुख खान, 27 साल बाद दिखी दोनों सितारों की ऐसी जुगलबंदी

हाल ही में शाहरुख खान (ShahRukh Khan) ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे। उनकी इस मुलाकात की तस्वीर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने शेयर की है। उन्होंने किंग खान की तारीफ भी की।

Author   |     |     |     |   Published 
ऋषि कपूर से न्यूयॉर्क मिलने पहुंचे शाहरुख खान, 27 साल बाद दिखी दोनों सितारों की ऐसी जुगलबंदी
नीतू कपूर, ऋषि कपूर और शाहरुख खान (फोट: इंस्टाग्राम)

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का लंबे वक्त से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज चल रहा है। उनकी अच्छी सेहत की कामना फैंस से लेकर बॉलीवुड स्टार सभी कर रहे हैं। हाल ही में उनसे मिलने विक्की कौशल और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) न्यूयॉर्क गए थे। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान (ShahRukh Khan) का भी नाम जुड़ चुका है।

जी हां, शाहरुख खान हाल ही में ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे। उनकी इस मुलाकात की तस्वीर नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें शाहरुख खान और ऋषि कपूर के साथ नीतू कपूर भी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ नीतू ने कैप्शन लिखते हुए कहा, ‘लोगों को अच्छा महसूस कराना एक खास क्वालिटी है। शाहरुख खान में ये खूबी है। उनका प्यार और केयर काफी सच्चा है। उनके बेहतरीन काम के अलावा मैं उन्हें उनके अच्छाई के लिए भी पसंद करती हूं।’

गौरतलब हो कि शाहरुख खान ने 1992 में ऋषि कपूर के साथ फिल्म ‘दीवाना’ में नजर आए थे। इस फिल्म से शाहरुख ने डेब्यू किया था। इसमें उनके साथ दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती नजर आई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी और इसके गाने भी बेहद पॉपुलर हुए थे। आपको बता दें कि ऋषि कपूर का सितंबर 2018 से न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा है। अब वो पूरी तरह कैंसर फ्री हो चुके हैं।

जानिए फिल्म कभी हां कभी न के वक्त शाहरुख खान को डायरेक्टर क्यों कोल्ड ड्रिंक नहीं पीने देते थे…

वीडियो में देखिए शाहरुख खान की गरीबी भरी बचपन की कहानी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 8527682804
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply