तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी को लेकर दिशा वकानी के मन में उठे सवाल, जानिए क्या है पूरा मामला

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में हाल ही में दयाबेन यानी दिशा वकानी की झलक दिखाई गई थी। जानिए क्या एक्ट्रेस फिर से इस सीरियल में नजर आएंगी या नहीं?

  |     |     |     |   Published 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी को लेकर दिशा वकानी के मन में उठे सवाल, जानिए क्या है पूरा मामला
दिशा वकानी (फोटो साभार- गूगल)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन (Dayaben) यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) के आने का हर कोई इंतजार कर रहा है। हर कोई तब हैरान हुआ जब उनकी झलक नवरात्रि स्पेशल एपिसोड के दौरान दिखाई गई। इसके बाद हर कोई ये जानना के लिए बेताब है कि एक्ट्रेस कब से इस सीरियल में पूरी तरह से नजर आएंगी, लेकिन अब इस मामले में एक नया ट्विस्ट आया है। दरअसल दिशा वकानी इस बात को लेकर दुविधा में है कि उन्हें शो में वापस आना चाहिए या नहींं।

सीरियल में हाल ही में हमें देखा कि जेठालाल और दयाबेन एक-दूसरे से वीडियो चैट के जरिए बात करते हैं। इस दौरान जेठालाल और दयाबेन दोनों ही ट्रेडिशनल अवतार में नजर आते हैं। ऐसा कहा गया था कि दिशा वकानी ने एपिसोड की कुछ पोर्शन की शूटिंग की है। मगर वह फुल टाइम शूट करेंगी इस पर अभी भी बातचीत चल रही है। वहीं,  अब टेली चक्कर की एक खबर के मुताबिक एक्ट्रेस सीरियल में अपनी वापसी को लेकर तय नहीं कर पा रही हैं। वह अभी भी इस बात पर दृढ़ निर्णय नहीं ले पा रही है कि क्या वह लगातार शूटिंग के लिए तैयार है या अपने बच्चे और परिवार को प्राथमिकता देने में।

इसके साथ ही ऐसी जानकारी सामने आई है कि सीरियल के निर्माता और लेखक दिशा से यह चाहते हैं कि वह नियमित रूप से शूटिंग करें। एक बार जब वह शो में लौटती है, तो उन्हें पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहिए। आपकी इस मामले में क्या है राय हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

Trending News: टीवी की जोधा सेट पर बेहोश- पति लिए रखा था करवाचौथ, जेठालाल- दया बेन की ताजी तस्वीर वायरल

यहां देखिए दिशा वकानी से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply