Trending News: टीवी की जोधा सेट पर बेहोश- पति लिए रखा था करवाचौथ, जेठालाल- दया बेन की ताजी तस्वीर वायरल

आज की ख़ास खबरें में आप पढ़ रहे हैं केबीसी (KBC) के सेट पर चौंके अमिताभ बच्चन (Amiatabh Bachchan), हिना खान (Hina Khan) नहीं बनना चाहती थीं अभिनेत्री, नजर अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) ने ऐसे मनाया करवाचौथ, टीवी की जोधा (Paridhi Sharma) सेट पर बेहोश, रखा था करवाचौथ, तारक मेहता (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सेट से वायरल हुई दया बेन की तस्वीर।

Author   |     |     |     |   Published 
Trending News: टीवी की जोधा सेट पर बेहोश- पति लिए रखा था करवाचौथ, जेठालाल- दया बेन की ताजी तस्वीर वायरल
परिधि शर्मा और दिशा वकानी की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

1. केबीसी के सेट पर चौंके अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति में इस बार के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में समाज सेविका सुनीता कृष्णन पहुंचीं हुईं थीं। सुनीता कृष्णन के करब सुनने के बाद अमिताभ बच्चन को नमन करना ही पड़ा। दरअसल, सुनीता एनजीओ प्रज्जवला की मुख्य अधिकारी और सह-संस्थापक हैं। सुनीता की लाइफ में एक समय ऐसा आया था जब उनके साथ महज 15 साल की उम्र में 8 लोगों ने बलात्कार किया था। उसके बाद से सुनीता ने उन सभी को ना केवल सजा दिलवाई बल्कि 22 हजार से ज्यादा महिलाओं, लड़कियों और बच्चियों को यौन तस्करी से मुक्त करवाया है। सुनीता कृष्णन ने बताया कि उन्होंने साढ़े तीन साल की बच्ची को भी वेश्यावृति से मुक्त करवाया है।

2. हिना खान नहीं बनना चाहती थीं अभिनेत्री

पहले टीवी और अब वेब सीरीज के साथ- साथ बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का डंका बजाने वाली स्टाइलिस्ट और मॉडर्न हिना खान (Hina Khan) अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं। एक इंटरव्यू में हिना ने खुलासा करते हुए कहा कि वे अचानक ही इस इंडस्ट्री में आ गईं। हिना ने कहा – मैं एंटरटेनमेंट में संयोग से आई हूं और यह यात्रा अब तक अद्भुत रही है। मेरा सपना एक एक्टर के तौर पर बढ़ते रहना है। मैंने अभिनेत्री बनने के बारे में कभी नहीं सोचा था और जब मेरा पहला शो आया, यह तब भी योजना का हिस्सा नहीं था। बता दें कि हिना डैमेज नाम की सीरीज कर रही हैं साथ ही लाइंस नाम की फिल्म भी कर रही हैं।

3. नजर अभिनेत्री मोनालिसा ने ऐसे मनाया करवाचौथ

भोजपुरी एक्ट्रेस और छोटे पर्दे की स्टार मोनालिसा (Monalisa) ने बड़े ही खास अंदाज में करवाचौथ सेलिब्रेट किया। मोनालिसा ने इस दौरान की कुछ खास तस्वीरों को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। मोनालिसा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वो बेहद खूबसूरत और ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आ रही हैं। मोनालिसा ने अपने पति के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो बेहद खूबसूरत पीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में मोनालिसा अपने पति की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने सभी को करवाचौथ की शुभकामनाएं दी।

View this post on Instagram

Happy Karwa Chauth 🙏🙏… ❤️🌸💑

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

4. टीवी की जोधा सेट पर बेहोश, रखा था करवाचौथ

सीरियल पटियाला बेब्स की लीड एक्ट्रेस परिधि शर्मा (Paridhi Sharma) करवा चौथ के दिन शूटिंग के दौरान सेट पर बेहोश हो गईं। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने रियल लाइफ हसबैंड के लिए व्रत रखा था। परिधि ने बताया कि थकान होने की वजह से वो सेट पर बेहोश हो गई थीं, क्योंकि उन्होंने व्रत रखा था। ये संयोग था कि उन्होंने खुद व्रत रखा था और सेट पर भी करवा चौथ की रस्मों की शूटिंग हो रही थी। बता दें कि परिधि ने साल 2011 में कॉलेज फ्रेंड रहे तन्मय सक्सेना संग सात फेरे लिए थे। वो जोधा अकबर, तेरे मेरे सपने और ये कहां आ गए हम जैसे सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं।

5. तारक मेहता के सेट से वायरल हुई दया बेन की तस्वीर

हमने आपको अपनी रिपोर्ट में ये बताया था कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दया बेन (Daya Ben) यानी दिशा वकानी की एंट्री होने वाली है। ऐसे में सेट से जेठा और दया की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं हैं जिन्हे देखने के बाद फैंस खुशी से समा नहीं पा रहे। वीडियो में हम देख पा रहे हैं कि जेठालाल और दयाबेन एक-दूसरे से वीडियो चैट के जरिए बात कर रहे हैं। जेठालाल और दयाबेन दोनों ही ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रहा है। जानकारी के मुताबिक़ दिशा वकानी ने एपिसोड की कुछ पोर्शन की शूटिंग की है। मगर वह फुल टाइम शूट करेंगी इस पर अभी भी बातचीत चल रही है।

View this post on Instagram

😍😍😍😍

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

वीडियो में देखें बिग बॉस की बुलेटिन 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply