Trending News: नायरा का नजर आया मस्ती भरा अंदाज, सुरभि चंदना ने शेयर किया डॉक्टर ईशानी का लुक

जहां करीना कपूर खान ( kareena Kapoor Khan) डांस इंडिया डांस (Dance India Dance) के मंच पर अपने पति सैफ अली खान के गाने पर डांस करेंगी। वहीं, नायरा (Naira) देखिए कैसे अपनी बहन को गोद में उठाती आई नजर। यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें।

  |     |     |     |   Updated 
Trending News: नायरा का नजर आया मस्ती भरा अंदाज, सुरभि चंदना ने शेयर किया डॉक्टर ईशानी का लुक
आज की खास खबरें 30 जुलाई 2019 (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सलमान खान ने दी कपिल शर्मा को नसीहत

द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show)  के प्रोड्यूसर सलमान खान (Salman Khan) ने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को वर्निंग दी है। इस वक्त शो काफी अच्छा जा रहा है, ऐसे में सलमान खान बिल्कुल भी नहीं चाहते की कपिल शर्मा किसी भी तरह की बेकर में पड़े। दरअसल इंडिया टूडे की एक खबरे के मुताबिक सोनी टीवी के एक करीबी सोर्स ने बताया,’ शो वास्तव में अच्छा जा रहा है। इसे अब अच्छी टीआरपी मिल रही है। सलमान खान ने कपिल (Salman Khan Kapil Sharma) से बेहद ही सख्ती के साथ कहा है कि वह फिर कभी कुछ बेकर की चीजें न करें। जाहिर सी बात है कि कपिल शर्मा सलमान खान जैसे प्रोड्यूसर को कभी नहीं खोना चाहेंगे।,’ वहीं, जब ये पूछा गया कि क्या सुनील ग्रोवर शो में वापसी कर सकते हैं तो इसका जब नकारात्मक ही मिला।

करीना कपूर ने किया पति सैफ अली खान के गाने पर डांस

जी टीवी का रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस 7’ (Dance India Dance 7) शुरू होने के बाद से सुर्खियों में बना हुआ है। इस हफ्ते शो में करीना पति सैफ अली खान के गाने ‘तमंचे पे डिस्को’ पर थिरकती नजर आएंगी। जी टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए एक वीडियो में करीना कपूर खान स्टेज पर कंटेस्टेंट्स और शो के जज बॉस्को मार्टिस और रफ्तार के साथ थिरकती नजर आ रही हैं। यह एपिसोड इस हफ्ते टेलीकास्ट होगा। ब्लैक कलर के आउटफिट में करीना कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को पूरे हुए 11 साल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने 28 जुलाई अपने 11 साल पूरे कर लिए है। भले ही अभी एक्ट्रेस दिशा वकानी (Dayanben) इस शो का हिस्सा नहीं है, लेकिन बाकी कलाकारों के साथ-साथ उन्होंने लोगों का फुल एंटरटेनमेंट किया है। इस खास मौके पर शो की कलाकार मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) जोकि शो में बबीता का किरदार निभाती हैं उन्होंने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है, जिसे लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं।

नायरा का नजर आया मस्ती भरा अंदाज

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा (Naira) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इन दिनों मस्ती करती हुई नजर आईं हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज और बूमरैंग शेयर किए हैं, जिसमें वह अपनी बहन शीतल जोशी के साथ मस्ती करते हुए उन्हें गोद में उठाती  दिखाई दी है। ऐसा करते वक्त दोनों बहनों की बॉन्डिंग बेहद ही जबरदस्त नजर आ रही है।

सुरभि चंदना ने शेयर की डॉक्टर ईशानी बन अपनी तस्वीर

एक्ट्रेस सुरभि चंदना जल्द ही आप सभी को डॉक्टर ईशानी के रूप में संजीवनी 2 में 12 अगस्त 7: 30 बजे स्टार प्लस पर नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस ने इससे पहले अपने फैंस के लिए एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वह डॉक्टर का गेटअप लिए हुए बेहद ही खूबसूरत और प्यारी नजर आ रही हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने सीरियल से जुड़ा वीडियो या फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हो।

यहां देखिए एक्ट्रेस की फोटोज

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply