सुपर डांसर चैप्टर 3 में अनुराग बासु को रिप्लेस करेंगी एक्ट्रेस रवीना टंडन, सामने आई ये बड़ी वजह

एक्ट्रेस रवीना टंडन 22 अप्रैल यानी आज से ही शो के लिए शूटिंग शुरु कर देंगी। इस पहले भी अनुराग बासु ने इस शो से अपनी फिल्म की शुटिंग के चलते ब्रेक लिया था। सुपर डांसर चैप्टर 3 में उनकी जगह कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी नजर आएं थे।

  |     |     |     |   Updated 
सुपर डांसर चैप्टर 3 में अनुराग बासु को रिप्लेस करेंगी एक्ट्रेस रवीना टंडन, सामने आई ये बड़ी वजह
सुपर डांसर चैप्टर 3 में नजर आएंगी रवीना टंडन ( फोटो साभार- वायरल भयानी/मानव मंगलानी)

सोनी टीवी पर आने वाले डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 के जज अनुराग बासु शो में अब नजर नहीं आने वाले हैं। बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग बासु अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए इस शो से कुछ वक्त का ब्रेक ले रहे हैं। ऐसे में आप लोगों के दिमाग में ये सवाल उठ रहा होगा कि अब उनकी जगह इस शो में बतौर जज कौन आने वाला है? तो हम आपको ये जानकारी दे देते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इस शो में जज की भूमिका निभाने वाली हैं। यानी अब अनुराग बासु की जगह एक्ट्रेस रवीना टंडन सुपर डांसर चैप्टर 3 का हिस्सा बनेंगी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक रवीना टंडन 22 अप्रैल यानी आज से ही शो के लिए शूटिंग शुरु कर देंगी। इस पहले भी अनुराग बासु ने इस शो से अपनी फिल्म की शुटिंग के चलते ब्रेक लिया था। उस समय उनकी जगह कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी ने ली थी। गीता कपूर और शिल्पा शेट्टी के साथ मिलकर उन्होंने भी लोगों का खूब एंटरटेनमेंट किया था। वहीं, अनुराग बासु जो फिल्म बनाने जा रहे हैं वो एक मल्टी स्टारर फिल्म होगी। जोकि कॉमेडी से भरपूर रहेगी।

अनुराग बासु जिस फिल्म के लिए काम करने जा रहे हैं उसका नाम अभी तक तय नहीं हुआ है। वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि अनुराग बासु की फिल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं, अनुराग बासु की आखिरी फिल्म जग्गा जासूसथी। वेल हम ये देखने के लिए बेताब है कि बॉलीवुड की दो खूबसूरत हिरोइन एक साथ शो को जज करती हुई कैसी लगेंगी।

यहां देखिए शिल्पा शेट्टी से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply