मल्टीस्टारर फिल्म के लिए साथ आए अनुराग बासु और भूषण कुमार, ये है फिल्म की स्टारकास्ट

फिल्ममेकर अनुराग बासु और टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार ने साथ मिलकर एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म बनाने का फैसला किया है। फिल्म में अभिषेक बच्चन, फातिमा सना शेख, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा और पंकज त्रिपाठी को साइन किया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
मल्टीस्टारर फिल्म के लिए साथ आए अनुराग बासु और भूषण कुमार, ये है फिल्म की स्टारकास्ट
अनुराग बासु और भूषण कुमार एक्शन-कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं।

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म डायरेक्टर अनुराग बासु और टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म के लिए हाथ मिला चुके हैं। फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है। हालांकि फिल्म की रिलीज की तारीख का ऐलान जरूर हो गया है। यह फिल्म इसी साल 6 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

मिली जानकारी के अनुसार, इस फिल्म के लिए अनुराग बासु एक सीनियर एक्टर्स के जोड़े की तलाश कर रहे थे। जिसके बाद अमिताभ बच्चन और शबाना आजमी का नाम सामने आ रहा है, हालांकि अभी उन्होंने इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में चार कहानियां होंगी। सभी कहानियां मेट्रो सिटीज़ पर बेस्ड होंगी। अनुराग बासु अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म के खास सीन्स को मुंबई और कोलकाता में शूट कर चुके हैं। इस समय वह राजकुमार राव और फातिमा सना शेख के साथ भोपाल में शूट कर रहे हैं।

भूषण कुमार ने किया यह ट्वीट…

प्रीतम होंगे फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर

अनुराग बासु ने भूषण कुमार के साथ काम करने को लेकर कहा कि उन्हें बेहद खुशी है कि भूषण कुमार जैसे बड़े प्रोड्यूसर के साथ उन्हें काम करने का मौका मिल रहा है। हम पहली बार साथ आ रहे हैं। फिल्म के संगीत के लिए उन्होंने प्रीतम को चुना है। फिल्म की कास्टिंग को लेकर अनुराग ने कहा कि इस फिल्म में सभी यंग जेनरेशन के सितारे नजर आएंगे। जब भूषण कुमार से इस फिल्म के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि अनुराग स्टोरी टेलिंग के मास्टर हैं। वह अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों पर जादू करते हैं। फिल्ममेकर्स की लिस्ट में तानी सोमरिता बसु और कृष्ण कुमार का नाम भी शामिल है।

अनुराग बासु की आखिरी फिल्म थी ‘जग्गा जासूस’

बताते चलें कि अनुराग बासु का आखिरी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। अनुराग मानते हैं कि फिल्म को लेकर लेटलतीफी से उन्हें नुकसान हुआ। दरअसल करीब 3-4 साल से इस फिल्म की खबरें मीडिया में थीं और इतने समय तक किसी फिल्म के लिए मीडिया में रहना भी नुकसानदायक होता है।

देखें अनुराग बासु की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply