सुपर डांसर 3 का शानदार ग्रैंड प्रीमियर आज, जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस से उड़ेंगे शिल्पा शेट्टी के होश

एक बार फिर से लोगों के दिलों को जीतने आ गया है का डांस का रियलिटी शो सुपर डांसर 3। इस बार भी शो में डांस जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा। जहां एक्ट्रेस शिल्पा शिट्टे अपनी खूबसूरती से सभी को दीवाना बनाएंगी।

  |     |     |     |   Updated 
सुपर डांसर 3 का शानदार ग्रैंड प्रीमियर आज, जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस से उड़ेंगे शिल्पा शेट्टी के होश
सुपर डांसर 3 में शिल्पा शेट्टी

सुपर डासंर 3 का सोनी टीवी पर आज यानी रविवार को ग्रैंड प्रीमियर है। डांस के इस बड़े मंच पर नन्हें कलाकार अपने अनुभवि कोरियोग्राफर्स के साथ परफॉर्म करके लोगों का दिल जीतेंगे। आज रात को होने जा रहे इस ग्रैंड प्रीमियर में जज की भूमिका में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, कोरियोग्राफ गीता कपूर और डायरेक्टर अनुराग बासु नजर आएंगे। कुछ डांस परफॉर्मेंस शो में इतनी जबरदस्त होगी की शिल्पा सीढ़ियों पर चढ़कर कंटेस्टेंट को सैल्यूट करने पर मजबूर हो जाएंगी।

सोनी टीवी द्वारा शो के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं, जिसमें एक से बढ़कर एक डांस परफॉर्मेंस की झलक दिखाई गई है। कुछ डांस परफॉर्मेंस तो इतनी बेहतरीन होंगी जोकि सीधा शो के जजों का दिल जीत लेगी। उन्हीं में से एक वीडियो के बारे में हम आपको बताते हैं। जय और सनम के डांस का एक वीडियो सोनी टीवी द्वारा शेयर किया गया है, जिसमें इस जोड़ी का डांस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को इतना पसंद आएगा कि वो पहले तो खड़े होकर तालियां बजाएंगी, फिर बाद में सीढ़ियों पर चढ़कर उनकी तारीफ करेंगी। साथ ही वो गीता कपूर से सवाल करेंगी की क्या ये ग्रैंड प्रीमियर हो रहा है? इसका जवाब देते हुए गीता कहेंगी नहीं ये ग्रैंड फिनाले हैं।

यहां देखिए शिल्पा शेट्टी का अनोखा अंदाज…

इतना ही नहीं शिल्पा शिट्टे शो के अंदर डायरेक्टर अनुराग बासु को लेकर कई राज खोलेंगी। शिल्पा शिट्टे बता्एंगी कि कैसे अनुराग बासू ने एक बार उनकी चाय में मस्ती करने के लिए नमक डाल दिया था। पहले तो उन्हें इस बारे में पता नहीं लगा था लेकिन बाद में उन्होंने अनुराग बासू के हाथ में मुट्ठी भर नमक देख लिया था। तब जाकर उन्हें सारी बात समझ में आई। यहां तक की गीता कपूर भी अनुराग बासू की मस्ती से परेशानी होती हुई शिल्पा शिट्टे से उनकी शिकायत करेंगी। वैसे इस शो ने टीवी टीआरपी में कमाल किया है। इस शो को टीवी टीआरपी लिस्ट में 3 स्थान हासिल हुआ है।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए सुपर डांसर 3 से जुड़े हुए पोस्ट…

अनुराग बासू करते हैं ऐसे मजाक…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply