शादी की सालगिरह से पहले पति राज कुंद्रा ने दिया शिल्पा शेट्टी को ये नायाब तोहफा, देखें VIDEO

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के प्यारा का अंदाज उनकी तस्वीरों को देखकर लगा जाता हैं...

Author   |     |     |     |   Published 
शादी की सालगिरह से पहले पति राज कुंद्रा ने दिया शिल्पा शेट्टी को ये नायाब तोहफा, देखें VIDEO

एक्टर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा एक दूसरे के साथ 22 नवबंर 2009 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते है इस बात को तो सब जानते है लेकिन इस बार राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को शादी की सालगिरह आने से पहले ही एक नायाब तोहफा दिया है जिसे देख शिल्पा शेट्टी का मुंह खुला का खुला रह जाता है। राज कुंद्रा ने शिल्पा शिट्टी को 2 करोड़ की रेंज रोवर कार गिफ्ट की हैं।

शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा द्वारा दिए गए नायाब तोहफे का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। शिल्पा शेट्टी को मंहगी गाड़ियों का हमेशा से शौक रहा है जिस वजह से उनके घर पर कई सारी महंगी गाड़ियां मौजूद हैं। जब राज कुंद्र द्वारा रेंज रोवर को गिफ्ट के तौर पर शिल्पा शेट्टी को दिया जाता है, तो वह पूरी तरह से चौंक जाती हैं। जिसके बाद वो अपने पति के साथ इस गाड़ी के ड्राइव पर निकल जाती हैं। इस गिफ्ट को देखकर शिल्पा शेट्टी के चेहरे पर एक खूबसूरत सी मुस्कान आ जाती है।

देखें शिल्पा शेट्टी का वीडियो…

इन दिनों अपने शो ‘हेयर मी लव मी शो बाकी लव’ में शिल्पा शेट्टी एक होस्ट के तौर पर नजर आ रही हैं जो की किसी एक लड़की को ब्लाइंड डेट पर तीन लड़कों के साथ भेजा रही है। मजेदार बात तो यह है कि यह डेट सही में ब्लाइंड डेट होगी क्योंकि लड़की अपने किसी भी डेट पर आए पार्टनर को देख नहीं सकती हैं। ऐसे में शिल्पा शेट्टी उसके लिए लव गुरु बनकर उसकी मदद करेगी। अब शो कितना मजेदार है इस बात का अंदाजा तो आप देखकर ही लगा सकते हैं। लेकिन देखिए इस शो से जुड़ी कुछ झलकियां…

वहीं, इससे पहले अमेजन प्राइम ओरिजिनल सीरीज ‘हेयर मी. लव मी’ के लॉचिंग के मौके पर शिल्पा शेट्टी दिल्ली पहुंची थी। यहां उन्होंने बताया कि वो बहुत जल्द फिल्मों में वापसी करने वाली हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply