Sunil Grover: ये क्या हालत हो गई है सुनील ग्रोवर की, सड़क पर सामान बेचते आए नजर

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने फनी और ह्यूमरस वीडियो लोगों के साथ शेयर करते हैं. लेकिन इस बार सुनील ग्रोवर ने अपना एक ऐसा वीडियो साझा किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Sunil Grover: ये क्या हालत हो गई है सुनील ग्रोवर की, सड़क पर सामान बेचते आए नजर

Sunil Grover Viral Video: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने फनी और ह्यूमरस वीडियो लोगों के साथ शेयर करते हैं. लेकिन इस बार सुनील ग्रोवर ने अपना एक ऐसा वीडियो साझा किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुनील सड़क पर बैठकर कुछ सामान बेचते हुए नजर आ रहे हैं.

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो सड़क पर बैठकर आर्टिफिशियल ज्वेलरी बेचते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को उन्होंने अपने ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. सुनील का ये मजेदार वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर उनके चाहने वाले चौंक भी रहे हैं कि आखिर सुनील के अब ऐसे दिन भी आ गए हैं कि उन्हें सड़क पर बैठकर सामान बेचना पड़ रहा है. यह भी पढ़े: Happy Birthday Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा संग शादी से पहले इन हसीनाओं के लिए धड़क चुका है निक जोनस का दिल

सुनील ग्रोवर का वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में सुनील ग्रोवर सड़क किनारे बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके सामने ढेरों नकली ज्वेलरी और नेकपीस रखे हुए हैं. वहीं पीछे से एक लड़की कह रही है कि ‘भैया ये कितने का दिया?’ जिस पर सुनील (Sunil Grover) कहते हैं ये बेचने के लिए नहीं है. लड़की नेकलेस को छूने की कोशिश करती है तो सुनील उसका हाथ हटा देते है. यह भी पढ़े: मुनव्वर फारूकी ने अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला से कर लिया है ब्रेकअप, इंस्टाग्राम से किया एक-दूसरे को अनफॉलो

कॉमेडियन सुनील ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और इसके कैप्शन में लिखा है- ‘पर्सनल.’ इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और साथ ही साथ लाइक भी कर रहे हैं. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी सुनील के वीडियो पर रियेक्ट कर रहे हैं. अर्चना पूरन सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हाहाहाहाहाहा… सुनील.’ इसके साथ उन्होंने लाफिंग और 100 साइन वाली इमोजी भी बनाई है.

यह भी पढ़े: जस्सी गिल का हाथ थामे कैमरे से बचती नजर आई शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम की बर्थडे पार्टी का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply