बिग बॉस कंटेस्टेंट सृष्टि रोडे ने रोहित सुचांती के साथ अपना नाम जोड़े जाने पर ऐसे ली चुटकी

'बिग बॉस' के घर में अभिनेत्री सृष्टि रोडे और रोहित सुचांती के बीच कुछ होने को लेकर हमेशा तरह-तरह की बातें होती रहीं। रोहित और सृष्टि को लवबर्ड्स कहा जाने लगा। अब सृष्टि ने इसके जवाब में एक ट्वीट किया है।

  |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस कंटेस्टेंट सृष्टि रोडे ने रोहित सुचांती के साथ अपना नाम जोड़े जाने पर ऐसे ली चुटकी
'बिग बॉस' के घर में सृष्टि और रोहित के बीच काफी नजदीकियां थीं।

‘बिग बॉस’ का 12वां सीजन तो कई दिनों पहले खत्म हो चुका है, लेकिन इसके कंटेस्टेंट्स अभी भी सुर्खियों में बने हुए हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री सृष्टि रोडे और रोहित सुचांती की। रियलिटी शो में सृष्टि और रोहित की नजदीकियों को लेकर हमेशा बातें होती रहीं, लेकिन हर बार दोनों एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते रहे। शो खत्म होने के बाद सृष्टि का उनके बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव से ब्रेकअप होने की खबरें आईं। यह खबरें सही थीं, जिसके बाद एक बार फिर सृष्टि का नाम रोहित के साथ जोड़ा जाने लगा। रोहित और उन्हें लवबर्ड्स कहने वालों को अब सृष्टि ने ट्विटर के जरिए जवाब दिया है।

सृष्टि रोडे ने रोहित सुचांती और उन्हें लवबर्ड्स बताने वाली सभी खबरों का खंडन किया है। उन्होंने इसे महज अफवाह बताया। सृष्टि ने ट्विटर पर एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘हाहाहा लवबर्ड्स? सच में? ये खबर तो मेरे बारे में है।’ शो से बाहर आने के बाद हाल ही में रोहित और सृष्टि ने मुलाकात की थी। इस दौरान ‘बिग बॉस’ की कंटेस्टेंट सोमी खान और करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू भी उनके साथ थीं। उन्होंने मुलाकात की तस्वीरें अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से शेयर की थीं।

सृष्टि रोडे ने एक खबर के जवाब में यह ट्वीट किया…

बताते चलें कि सृष्टि रोडे का अपने बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव से ब्रेकअप हो गया है। सृष्टि के ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। कहा जा रहा था कि रोहित सुचांती की वजह से उनका ब्रेकअप हुआ है, लेकिन मनीष नागदेव ने खुद इन खबरों का खंडन करते हुए बताया था कि हमारे ब्रेकअप की वजह रोहित नहीं है। गौरतलब है कि सृष्टि रोडे और मनीष नागदेव पिछले चार साल से रिलेशनशिप में थे। खबरों की मानें तो पिछले साल फरवरी में उन्होंने सगाई भी की थी।

देखें सृष्टि रोडे की तस्वीरें और वीडियो…

देखें ये वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply