हार्दिक पांड्या के महिलाओं पर दिए बयान को लेकर श्रीसंत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- करण जौहर की थी गलती

करण जौहर के शो में हार्दिक पांड्या को अपना ही दिया बयान भारी पड़ गया। बाद में ये बात इतनी बड़ गई की इसने विवाद का रुप ले लिया। इसी बीच इस बयान को लेकर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट श्रीसंत ने अपनी बात खुलकर रखी है।

  |     |     |     |   Updated 
हार्दिक पांड्या के महिलाओं पर दिए बयान को लेकर श्रीसंत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- करण जौहर की थी गलती
श्रीसंत ने दिया हार्दिक पांड्या का साथ

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के महिलाओं को लेकर दिया बयान पर अब श्रीसंत ने चुप्पी तोड़ी है। श्रीसंत ने इस सबका जिम्मेदार कहीं न कहीं शो के होस्ट करण जौहर को बताया है। साथ ही उन्होंने कहा इंटरव्यू लेने वाले आदमी ने जानबूझकर इस तरीके से सवाल पूछे थे, जिससे जो वो चाहते थे वो जवाब उन्हें मिल सकें। इसके साथ ही उन्होंने कई बातों का जिक्र इस मुद्दे को लेकर किया।

एक इंटरव्यू के दौरान जब श्रीसंत से पूछा गया कि  कोई एंकर किसी से सवाल करता है तो वह किसी भी तरह की प्रतिक्रियाओं के लिए ज्यादातर जिम्मेदार होता जो सामने वाले दे रहा होता है। इस पर श्रीसंत कहते है,’ कहीं न कहीं इसमें करण जौहर की गलती है। मुझे लगता है कि यह वही है, यदि आप चैनल के लिए सही सवाल पूछते हैं  उनकी जानकारी के बिना तो ऐसे में एक व्यक्ति जो इमैच्योर है वह कुछ ऐसा कह जाता है जिसके लिए बाद में वो पछताता है।’ इतना ही नहीं श्रीसंत आगे कहते हैं,’ ऐसा हुआ कि  इटंरव्यू लाने वाला व्यक्ति एक निश्चित तरीके से ऐसे सवाल पूछता है, जिसके जरिए जो वो चाहता है उसका जवाब उसे मिल सकें।

वहीं, आपको बता दें कि श्रीसंत ने दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में नजर आ रहे हैं। बिग बॉस 12 की तरह इस रियलिटी शो में भी उनका जलवा जबरदस्त तरीके से कायम है। खतरों के खिलाड़ी शो में उन्हें कई स्टंट करते हुए दर्शकों ने देखा है। इसके साथ ही श्रीसंत का ये शो इस हफ्ते की टीवी  टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पोजीशन पर है। इसके साथ ही श्रीसंत हाल ही में 25 वें एसओएल लायंस गोल्ड अवॉर्ड्स में नजर आए थे। इस फंक्शन में उन्हें  बेस्ट रियलिटी आइकॉन मेल का अवॉर्ड मिला। इस दौरान वह अपनी पत्नी भुवनेश्वरी के साथ आए हुए थे।

यहां देखिए श्रीसंत से जुड़ा हुआ वीडियो…

यहां देखिए श्रीसंत से जुड़ा हुए पोस्ट…

 अपनी पत्नी के साथ श्रीसंत…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply