पीएम मोदी के शपथ समारोह में परेशान थीं आशा भोसले, स्मृति ईरानी ने की मदद तो सिंगर बोलीं- इसलिए वह जीती हैं

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के शपथ समारोह (Oath Ceremony) में सिंगर आशा भोसले (Asha Bhosle) परेशान होती हुईं नजर आईं तो उस वक्त उनकी मदद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने की।

Author   |     |     |     |   Published 
पीएम मोदी के शपथ समारोह में परेशान थीं आशा भोसले, स्मृति ईरानी ने की मदद तो सिंगर बोलीं- इसलिए वह जीती हैं
स्मृति ईरानी ने की सिंगर आशा भोसले की मदद ( फोटो साभार- ट्विटर)

गुरुवार यानी कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का शपथ समारोह था। इस मौके पर कई राजनीतिक, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी हास्तियां इसमें शामिल होने पहुंची थीं। उस दौरान कम से कम 6000 से ज्यादा गेस्ट राष्ट्रपति भवन (President House) में मौजूद थे। इस मौकें पर दिग्गज सिंगर आशा भोसले (Asha Bhosle) भी वहां पहुंची थीं। जैसे ही शपथ समारोह खत्म हुआ वैसे ही वहां काफी भीड़भाड़ की स्थिति बग गई, जिसमें सिंगर आशा भोसले फंस गईं। इस मौके पर स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने उनकी मदद की। इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। साथ ही स्मृति ईरानी की तारीफ भी की।

सिंगर आशा भोसले (Asha Bhosle Songs) ने अपनी मदद के लिए स्मृति ईरानी (Smriti Irani Amethi) की तारीफ करते हुए अपने ट्वीट में लिखा,’ प्रधानमंत्री के शपथ समारोह के बाद में भीड़ में फंस गई थी। स्मृति ईरानी के अलावा उस वक्त मुझसे किसी ने मदद के लिए नहीं पूछा। जिन्होंने मेरी दुर्दशा देखी और ये सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित घर पहुँच जाऊं। वह ख्याल रखती हैं और इसलिए वह जीती भी हैं।,’ वहीं, स्मृति ईरानी ने इन आशा भोसले के ट्विट पर रिप्लाई करते हुए उनका धन्यवाद व्यक्त किया।

यहां देखिए सिंगर आशा भोसले का ट्विट

सिंगर आशा भोसले के अलावा प्रधानमंत्री के शपथ समारोह में कंगना रनौत, रजनीकांत, करण जौहर, सुशांत सिंह राजपूत, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, शाहिद कपूर और राज कुमार हिरानी भी शामिल हुए। इसके साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि पहली बार हुआ है जब कंगना रनौत और करण जौहर एक फ्रेम में कुछ इस तरह नजर आएं हैं। आपका स्मृति ईरानी को लेकर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ समारोह से जुड़ी वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply