बिग बॉस 13 में दिखाई दे सकते हैं सिंगर आदित्य नारायण, रोहित शेट्टी के इस शो का भी रह चुके हैं हिस्सा

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) में सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) हिस्सा ले सकते हैं, जोकि पहले रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो का भी हिस्सा रह चुके हैं।

  |     |     |     |   Published 
बिग बॉस 13 में दिखाई दे सकते हैं सिंगर आदित्य नारायण, रोहित शेट्टी के इस शो का भी रह चुके हैं हिस्सा
बिग बॉस 13 में नजर आ सकते हैं आदित्य नारायण (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) जल्द ही लोगों के बीच शुरु होने जा रहा है। इस शो के कंटेस्टेंट को लेकर आए दिन कोई न कोई खबरें सामने आती ही रहती है। हाल ही में जो खबर सामने उसमें ऐसा कहा जा रहा है सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) बिग बॉस का हिस्सा हो सकते हैं। जी हां, खबरें हैं कि आदित्य ने बिग बॉस के शो के निर्माता के साथ एक मीटिंग भी इसको लेकर की है।

स्पॉट बॉय की एक खबरें के मुताबिक बिग बॉस शो (Bigg Boss Show Contestant) के करीबी सोर्स ने इस बात की जानकारी दी है कि आदित्य नारायण ने हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस के निर्माताओं के साथ एक मीटिंग की। सूत्र ने बताया, ‘आदित्य और निर्माता अभी भी कॉन्ट्रेक्ट के नियमों और शर्तों पर चर्चा कर रहे हैं और यदि सब कुछ ठीक रहता है, तो गायक-अभिनेता जल्द ही इस शो में दिखाई दे सकते हैं।,’

आदित्य नारायण के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टटिस्ट फिल्म परदेस और रंगीला में काम किया था। 2010 में  उन्होंने हॉरर ड्रामा फिल्म शापित के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साथ ही उन्होंने रणवीर सिंह की फिल्म राम लीला में भी अपनी शानदार आवाज दी थी। उन्होंने हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 9 में भाग लिया था और इस शो के पहले रनर-अप थे। हाल ही में वह कलर्स टीवी के शो खतरा-खतरा-खतरा में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के साथ नजर आ रहे हैं। सिर्फ आदित्य का नाम ही नहीं बल्कि टीवी के बाकी कई बड़े सितारों का नाम भी बिग बॉस के कंटेस्टेंट बनने को लेकर सामने आ रहा है।

पुनीत पाठक बने खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 के विनर, ट्विटर पर फैंस ने दी खास अंदाज में बधाइयां

यहां देखिए आदित्य नारायण से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply